सीवर की समस्या को लेकर बैठक, निवासी बोले- सेक्टर का बुरा हाल

Rwa Noida : सीवर की समस्या को लेकर बैठक, निवासी बोले- सेक्टर का बुरा हाल

सीवर की समस्या को लेकर बैठक, निवासी बोले- सेक्टर का बुरा हाल

Tricity Today | बैठक

Noida News : शहर के निवासी सीवर की परेशानी से जूझ रहे है। रविवार को सेक्टर-51 बारात घर में सीवर की समस्या को बैठक की गई। जिसमें सेक्टर के निवासियों ने बढ़-चढ़कर मीटिंग में प्रतिभा किया और सीवर विभाग के अधिकारी को अपनी समस्या से अवगत करवाया। मीटिंग के दौरान सभी पहलुओं पर गौर करते हुए प्राधिकरण से निम्न बिंदुओं पर तुरंत कार्रवाई करने की मांग करी गई।

सीवर की परेशानी
निवासियों ने बताया कि सेक्टर में लगातार सीवर की परेशानी बढ़ती जा रही है। सेक्टर की कई गलियों और मुख्य सड़कों पर सीवर का पानी बाहर फैला रहता है। यहां पर अत्यधिक बैंकट हॉल बने होने के कारण सीवर की समस्या अत्यधिक बढ़ चुकी है। सीवर लाइन पुरानी हो चुकी है और लोड कई गुना बढ़ चुका है। समस्या से समाधान हेतु जल विभाग से अनुरोध किया गया कि सेक्टर के जितने भी बैंकट हॉल बने हैं सभी की चेकिंग होनी चाहिए और जिन्होंने भी ग्रीस ट्रैप नहीं बनवाई है उन पर पेनल्टी इंपोज होनी चाहिए।

निवासियों ने बताया कि गांव के नजदीक सेक्टर होने के कारण सेक्टर-51 में सीवर की समस्या कई गुना अधिक बढ़ चुकी है क्योंकि गांव से नालियां और सीवर दोनों ही सीवर लाइन में मिलाई गई है। जहां से प्लास्टिक के गिलास चम्मच पन्नी, गोबर, इत्यादि सीधी सीवर में जा रही है। इस पर तत्काल रोक लगाई जाए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.