सीएमओ दफ्तर में लगी आग में आया नया मोड़, फायर ऑफिसर ने करवाया मुकदमा दर्ज, कहा- आग लगाई गई थी

NOIDA BREAKING : सीएमओ दफ्तर में लगी आग में आया नया मोड़, फायर ऑफिसर ने करवाया मुकदमा दर्ज, कहा- आग लगाई गई थी

सीएमओ दफ्तर में लगी आग में आया नया मोड़, फायर ऑफिसर ने करवाया मुकदमा दर्ज, कहा- आग लगाई गई थी

Tricity Today | सीएमओ दफ्तर में लगी आग

Noida News : नोएडा के सेक्टर-39 में स्थित मुख्य चिकित्सा अधिकारी के दफ्तर में आग लग गई थी। इस मामले में एफएसओ ने सेक्टर-39 कोतवाली में लिखित शिकायत देते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। उन्होंने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि यह आग किसी व्यक्ति द्वारा लगाई गई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

तीन दिनों पहले लगी थी आग
आपको बता दें कि 3 दिनों पहले नोएडा मुख्य चिकित्सा अधिकारी के कार्यालय में आग लग गई थी। इस आग की चपेट में आकर काफी जरूरी रिपोर्ट और कागजात जलकर राख हो गए थे। हालांकि, सूचना मिलने के तुरंत बाद दमकल विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया। इस हादसे में कोई जनहानि तो नहीं हुई, लेकिन काफी जरूरी कागजात और फाइल जलकर राख हो गई थी।

जन्म और मृत्यु प्रमाण पत्र जलकर राख हो गए थे
फायर ब्रिगेड के फर्स्ट दमकल अधिकारी संजीव कुमार ने बताया कि यह आग सीएमओ ऑफिस में ब्लॉक नंबर-5 में लगी थी। जिसमें जन्म और मृत्यु प्रमाण पत्र जलकर राख हो गए थे। शुरुआती जांच में बताया जा रहा था कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है, लेकिन इस मामले में जांच पड़ताल की गई तो काफी महत्वपूर्ण जानकारी हाथ लगी।

एफएसओ ने करवाया मुकदमा दर्ज
संजीव कुमार ने इस मामले में सेक्टर-39 थाने में लिखित शिकायत दी है। उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि आग किसी व्यक्ति विशेष द्वारा लगाई गई है। पुलिस ने इस मामले में दमकल अधिकारी की शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में काफी गंभीरता से जांच पड़ताल की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.