सपा नेता की हुबहू दो कार, एक नोएडा और दूसरी दिल्ली में दौड़ रही

गजब मामला : सपा नेता की हुबहू दो कार, एक नोएडा और दूसरी दिल्ली में दौड़ रही

सपा नेता की हुबहू दो कार, एक नोएडा और दूसरी दिल्ली में दौड़ रही

Tricity Today | सपा नेता की हुबहू दो कार

Noida News : समाजवादी पार्टी के नेता की गाड़ी का डुप्लीकेट नंबर प्लेट लगाकर एक व्यक्ति दिल्ली में घूम रहा है। इस बात की जानकारी जब सपा नेता को लगी तो वह मौके पर पहुंचे। पीड़ित व्यक्ति ने मामले की जानकारी दिल्ली पुलिस को दी है, क्योंकि गाड़ी दिल्ली में खड़ी हुई मिली। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई करने की बात कही है। 

क्या है पूरा मामला
दीपांशु चौहान नोएडा के सेक्टर-48 में रहते हैं। उन्होंने बताया कि उनके एक रिश्तेदार ने सुबह करीब 7:00 बजे उनको कॉल किया था। रिश्तेदार ने उनको बताया कि उनकी गाड़ी दिल्ली में खड़ी हुई है, लेकिन उन्होंने इस बात पर उन्होंने विश्वास नहीं किया। दीपांशु चौहान ने अपने रिश्तेदार को बताया कि उनकी गाड़ी उनके घर सेक्टर-48 में खड़ी हुई है। रिश्तेदार ने जब दिल्ली के भजनपुरा में खड़ी फॉर्चून गाड़ी की वीडियो भेजी तो दीपांशु चौहान हैरान हो गए। वह तुरंत भजनपुरा पहुंचे। 

जांच में जुटी पुलिस, पीड़ित परेशान
वहां जाकर देखा तो वह चौंक गए, क्योंकि बिल्कुल उनकी फॉर्च्यूनर कार की कॉपी दिल्ली के भजनपुरा में खड़ी हुई थी। उन्होंने काफी देर तक अपनी गाड़ी के पास खड़े होकर इंतजार किया, लेकिन कोई नहीं आया। इसके बाद उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। अब दिल्ली पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। मौके पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। पीड़ित को आशंका है कि उनकी गाड़ी का गलत तरीके से इस्तेमाल किया गया है। पीड़ित नोएडा के व्यापारी होने के साथ समाजवादी पार्टी के नेता भी हैं।

जिले में पहले भी आए ऐसे मामले
आपको बता दें कि जिले में यह कोई पहला मामला नहीं है। नोएडा में इससे पहले भी काफी ऐसे मामले सामने आए हैं। जहां एक गाड़ी की दो कॉपी मिली है। एक गाड़ी दूसरे स्थान पर तो दूसरी कहीं और सड़कों पर दौड़ रही है। एक कांग्रेसी नेता और एक टाटा नेक्सों गाड़ी एक जैसे जिले में मिली है। जांच करने पर पता चलता है कि गलत तरीके से आरोपी के द्वारा गाड़ी का नंबर प्लेट बदल दिया जाता है। हालांकि, बाद में पुलिस एक्शन लेकर आरोपियों को जेल भेजने का काम करती है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.