सुसाइड नोट में लिखा- मम्मी मैं तुम्हारी जैसी बहादुर नहीं हूं

नोएडा की नामी यूनिवर्सिटी में साइकोलॉजी की पढ़ाई कर रही छात्रा फांसी पर झूली : सुसाइड नोट में लिखा- मम्मी मैं तुम्हारी जैसी बहादुर नहीं हूं

सुसाइड नोट में लिखा- मम्मी मैं तुम्हारी जैसी बहादुर नहीं हूं

Google Image | Symbolic Image

Noida : नोएडा की नामी एमिटी यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करने वाली छात्रा फांसी पर झूल गई है। करीब 23 साल की कुमारी यामिनी एमिटी यूनिवर्सिटी में साइकोलॉजी की पढ़ाई कर रही थी। उसके बावजूद भी वह काफी समय से मानसिक तनाव में थी। फांसी पर झूलने से पहले छात्रा ने सुसाइड नोट में लिखा, "मम्मी मैं तुम्हारी जैसी बहादुर नहीं हूं। मैं काफी कमजोर हूं। मैं अब ज्यादा नहीं लड़ सकती हूं। यह मेरे जीवन का अंत है।" 

जेवर की लड़की एमिटी में पढ़ती थी
पुलिस ने बताया कि गौतमबुद्ध नगर के जेवर में स्थित साबौता गांव में रहने वाली 23 वर्षीय कुमारी यामिनी नोएडा में स्थित एमिटी यूनिवर्सिटी की छात्रा थी। कुमारी यामिनी एमए साइकोलाजी (द्वितीय) वर्ष की पढ़ाई कर रही थी। वह नोएडा के सेक्टर-126 में स्थित एक पीजी में रहती थी। बीती रात को जब छात्रा के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो कुछ अनहोनी होने की आशंका जाहिर की। जिसके बाद पीजी के संचालक ने मामले की जानकारी नोएडा सेक्टर-126 थाना पुलिस को दी गई।

इंग्लिश में छोड़ा सुसाइड नोट
पुलिस जब दरवाजा खोलकर अंदर घुसी तो पंखे से यामिनी की लाश लटकी मिली। मौके से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिली है। जिसमें इंग्लिश में लिखा हुआ है, "मम्मी मैं तुम्हारी जैसी बहादुर नहीं हूं। मैं काफी कमजोर हूं। मैं अब ज्यादा नहीं लड़ सकती हूं। यह मेरे जीवन का अंत है।" पुलिस ने सुसाइड नोट को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है। 

मोबाइल और सुसाइड नोट जांच के लिए भेजा
शुरुआती जांच में पता चला है कि यामिनी काफी समय से मानसिक तनाव से जूझ रही थी। हालांकि कारण क्या था, इसका अभी तक पता नहीं चल सका है। पुलिस ने छात्रा के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने छात्रा के मोबाइल और सुसाइड नोट को जांच के लिए भेजा है।

Copyright © 2022 - 2023 Tricity. All Rights Reserved.