ज्वैलर्स की दुकान पर ग्राहक बनकर आया ठग, उड़ा ले गया 1.6 लाख की अंगूठियां

नोएडा : ज्वैलर्स की दुकान पर ग्राहक बनकर आया ठग, उड़ा ले गया 1.6 लाख की अंगूठियां

ज्वैलर्स की दुकान पर ग्राहक बनकर आया ठग, उड़ा ले गया 1.6 लाख की अंगूठियां

Google Image | Symbolic Photo

Noida : शहर में ठगी की घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही हैं। नोएडा के एक गांव में ज्वैलर्स की दुकान पर ग्राहक बनकर आए बदमाश ने सोने की अंगूठी लूटकर मौके से फरार हो गया। सराफ ने पैदल भाग रहे आरोपी का पीछा भी किया लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी। पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की है। 

3 दिन पहले भी दुकान पर आया था आरोपी 
पीड़ित संदीप ने पुलिस को बताया कि उसकी छिजारसी गांव में जगदंबा ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। करीब 3 दिन पहले दुकान पर एक व्यक्ति सोने की अंगूठी देखने के लिए आया था। अंगूठी खरीदने आए बदमाश ने कुछ फोटो दिखाकर बड़े साइज की अंगूठी मंगवाने के लिए बोला था। अंगूठी पसंद आने के बाद आरोपी ने पैसे कम पड़ने की बात कहकर वहां से चला गया। 

विरोध करने पर धक्का देकर भागा आरोपी 
उन्होंने बताया कि आरोपी दोबारा शुक्रवार को दुकान पर आया था और अंगूठी देखने लगा। आरोपी ने बड़े साइज की अंगूठी निकलवाने के बाद दूसरे डिजाइन की अंगूठी देखने के लिए बोलने लगा। जैसे ही संदीप ओर अंगूठी निकालने के लिए पीछे मुड़ा, आरोपी ने अंगूठी की थैली लेकर भागने लगा। जब संदीप ने इसका विरोध किया तो उसने संदीप को धक्का दे दिया और मौके से पैदल भाग निकला। 

6 अंगूठियां लेकर मौके से फरार हुआ आरोपी 
संदीप ने दुकान को बंद कर बाइक से आरोपी का पीछा किया, लेकिन सफलता हासिल नहीं हुई। आरोपी सोने की 6 बड़ी अंगूठियां लेकर मौके से फरार हो गया इन अंगूठियों की कीमत लगभग 1.6 लाख रुपए है। आरोपी ने पहले से ही घटना को अंजाम देने की प्लानिंग बना रखी थी। 

पुलिस का बयान 
एसीपी अब्दुल कादिर ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। मामले में कई संदिग्धों से पूछताछ भी की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जल्द की आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.