प्रॉपर्टी हड़पने के लिए बच्चों की मां बनी कुंवारी लड़की, प्रेम जाल में फंसाकर नामी डॉक्टर को लगाया मोटा चूना

नोएडा से बड़ी खबर : प्रॉपर्टी हड़पने के लिए बच्चों की मां बनी कुंवारी लड़की, प्रेम जाल में फंसाकर नामी डॉक्टर को लगाया मोटा चूना

प्रॉपर्टी हड़पने के लिए बच्चों की मां बनी कुंवारी लड़की, प्रेम जाल में फंसाकर नामी डॉक्टर को लगाया मोटा चूना

Google Image | Symbolic Image

NOIDA NEWS : जिला अस्पताल में तैनात एक डॉक्टर ने 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पीड़ित डॉक्टर का आरोप है कि उनके घर से सोने-चांदी के जेवरात और काफी मात्रा में कैश चोरी हो गया है। पीड़ित ने बताया कि यह महिला ने उनको प्रेम-जाल में फसाया और अब जान से मारने की धमकी दे रही है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जांच पूरी होने के बाद आरोपियों पर एक्शन लिया जाएगा।

कैसे शुरू हुई घटना
थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-30 स्थित जिला अस्पताल में कार्यरत डॉ.रविंद्र कुमार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक ट्विंकल भारती, हरेंद्र भाटी, विजेंद्र और मदन ने घर से सोने-चांदी के आभूषण और करीब डेढ़ लाख रुपए चोरी कर लिए है। पीड़ित का आरोप है कि ट्विंकल भारती पहले से शादीशुदा है। ट्विंकल भारती ने पहले उनके साथ प्रेम का ढोंग रचा और शादी करने की बात कहने लगी।

इन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
उनका आरोप है कि ट्विंकल ने उनके अकाउंट से अपनी बहन के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर करना शुरू कर दिया। जब उन्होंने मना किया तो अपने साथी बिजेंद्र भाटी और मदन से धमकाने लगवाई। पीड़ित का आरोप है कि बाद में सच्चाई का पता चलने पर ट्विंकल, हरिंदर, बिजेंदर और मदन ने उनको अपने जाल में फंसा लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.