होली के अगले दिन दिया वारदात को अंजाम, इलाके में फैली सनसनी

नोएडा में भतीजे और मौसी पर चली गोली : होली के अगले दिन दिया वारदात को अंजाम, इलाके में फैली सनसनी

होली के अगले दिन दिया वारदात को अंजाम, इलाके में फैली सनसनी

Google Image | थाना सेक्टर-39

Noida News : थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सलारपुर कॉलोनी में रहने वाले एक युवक और उसकी मौसी के ऊपर दो लोगों ने जान से मारने की नीयत से गोली चलाई। यह मामला होली के अगले दिन यानी कि मंगलवार का है। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

क्या है पूरा मामला 
थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि अंकित भाटी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट के मुताबिक वह सलारपुर गांव में रहते हैं। पीड़ित के अनुसार वह अपने घर पर खड़े थे, उनका छोटा भाई अजब सिंह सामने स्थित एक दुकान से सामान खरीद रहा था। तभी शेखर और अरुण पुत्र प्रवेश भाटी ने उसके भाई के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। वह बीच बचाव करने आए। इसी बीच शोर  सुनकर उनकी मौसी भी मौके पर आ गई। 

पुलिस ने जांच शुरू की
पीड़ित के अनुसार अरुण ने अवैध पिस्तौल से जान से मारने की नीयत से गोली चला दी। पीड़ित लोग घबराकर वहां से भाग गए। तभी शेखर ने उसकी मौसी के सिर पर ईट से हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया। महिला को गंभीर हालत में उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। थाना प्रभारी ने बताया की हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.