नोएडा में गुस्साए लोगों ने चौकी का किया घेराव, पुलिस ने लिया एक्शन

मदरसे के लिए चंदा मांगने पर युवक को पीटा : नोएडा में गुस्साए लोगों ने चौकी का किया घेराव, पुलिस ने लिया एक्शन

नोएडा में गुस्साए लोगों ने चौकी का किया घेराव, पुलिस ने लिया एक्शन

Tricity today | गुस्साए लोग पुलिस चौकी का घेराव करते हुए

Noida News : नोएडा में मदरसे के लिए चंदा मांग रहे एक व्यक्ति के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। घटना से गुस्साए लोगों सलारपुर चौकी का घेराव कर विरोध दर्ज कराया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मारपीट करने वाले एक युवक को हिरासत में लिया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। वहीं घटना की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल रही है। 

ये है पूरा मामला 
मूलरुप से बिहार के जिला किशन गंज के अब्दुल अज़ीज कुछ दिन पहले नोएडा आए थे। वह बिहार में खुले मदरसों के संचालन के लिए चंदा मांग रहे हैं। मंगलवार दोपहर वह गांव सलारपुर स्थित मस्जिद पहुंचे। मदरसे के लिए चंदा मांग रहे थे। दोपहर करीब तीन बजे वह मस्जिद से कहीं जा रहे थे। तभी उन्हें गांव के ही नीरज भाटी ने रोक लिया। बताया जा रहा है कि नीरज भाटी नशे में था। स्थानीय लोगों का कहना है कि नीरज भाटी ने गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध किया तो आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए अब्दुल अजीज को पीटना शुरू कर दिया। 

दो समुदाय का मामला होने पर दौड़ी पुलिस 
मारपीट के दौरान स्थानीय लोगों ने पीड़ित को आरोपी से बचाया। घटना से गुस्साए लोगों ने सलारपुर पुलिस चौकी घेराव कर विरोध दर्ज कराने लगे। मामला दो समुदाय का होने पर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत कराया। 

पुलिस का बयान 
इस संबंध में डीसीपी विद्या सागर मिश्र का कहना है कि आरोपी नीरज भाटी को हिरासत में लिया गया है। आरोपी अब्दुल अजीज के साथ मारपीट व आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.