एग्जाम में अपनी जगह किसी और को बैठाकर युवक बना अफसर,  ग्रेटर नोएडा वालों ने चुटकियों में पकड़ा

बड़ी खबर : एग्जाम में अपनी जगह किसी और को बैठाकर युवक बना अफसर, ग्रेटर नोएडा वालों ने चुटकियों में पकड़ा

एग्जाम में अपनी जगह किसी और को बैठाकर युवक बना अफसर,  ग्रेटर नोएडा वालों ने चुटकियों में पकड़ा

Google Image | आईडीबीआई बैंक का मामला

Noida News : एक युवक फर्जी तरीके से बैंक मैं असिस्टेंट मैनेजर के पद के लिए  परीक्षा पास कर गया। वह बैंक में नौकरी के लिए ग्रेटर नोएडा स्थित एक इंस्टीट्यूट में ट्रेनिंग पर आया। ट्रेनिंग के दौरान उस पर शक हुआ और बैंक वालों ने जांच की। उन्होंने जब जांच की तो पता चला कि युवक ने अपनी जगह किसी और को बैठाकर परीक्षा पास किया था। इस मामले में आईडीबीआई बैंक के मैनेजर ने थाना नॉलेज पार्क में मुकदमा दर्ज करवाया है। 

आईडीबीआई बैंक का मामला
थाना नॉलेज पार्क के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि नॉलेज पार्क क्षेत्र स्थित आईडीबीआई बैंक के मैनेजर अमित राणा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि एक युवक प्रिंस कुमार निवासी बिहार ने बैंक के वाराणसी और लखनऊ में असिस्टेंट मैनेजर के पद के लिए परीक्षा में दिया था। उसने अपनी जगह किसी और को बैठाकर परीक्षा दिलवाया और पास हो गया। 

कैसे हुआ खुलासा
अब युवक की नौकरी आईडीबीआई बैंक में लग गई। उसे ट्रेनिंग के लिए एक संस्थान में भेजा गया। वहां पर वह काफी डल दिखाई दिया। शक होने पर उसका बायोमेट्रिक आदि मैच करवाया। तब पता चला कि उसने अपनी जगह किसी और को बैठाकर परीक्षा पास किया है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.