कार में बैठे युवक का काटा एक हजार रुपए का चालान, टायरों को किया लॉक, Viral Video

नोएडा अथॉरिटी की करतूत : कार में बैठे युवक का काटा एक हजार रुपए का चालान, टायरों को किया लॉक, Viral Video

कार में बैठे युवक का काटा एक हजार रुपए का चालान, टायरों को किया लॉक, Viral Video

Tricity Today | कार में बैठे युवक का काटा एक हजार रुपए का चालान

Noida News : नोएडा की सबसे अधिक भीड़भाड़ और पॉश मार्केट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो के मुताबिक प्राधिकरण के एक कमर्चारी ने एक कार चालक के खिलाफ कार्रवाई की है। कार मालिक का कहना है कि वह गाड़ी में बैठे हुए थे। उसके बावजूद भी नोएडा प्राधिकरण के कर्मचारी ने नो पार्किंग में गाड़ी खड़ी करने की बात कहकर एक हजार रूपए का चालान काट दिया है। बताया जा रहा है कि व्यक्ति ने डीएलएफ मॉल के पास अपनी कार कड़ी की हुई थी। व्यक्ति कार में बैठकर समोसा खा रहा था। तभी ई-रिक्शा पर आए एक युवक ने उनकी गाड़ी के टायरों में लॉक लगा दिया। कार चालक का आरोप
वायरल वीडियो में कार चलाक बता रहा है कि वह गाड़ी में बैठा हुआ था। गाड़ी चालू थी और समोसे खा रहा था। तभी कार के नजदीक आकर एक युवक ने टायरों में लॉक लगा दिया। साथ ही दूसरी कार में बैठा बुजुर्ग कार को साइड में लगाकर फोन पर बात कर रहा था। उसके टायरों में भी लॉक लगा दिया। युवक के पास कोई पार्किंग का कार्ड नहीं था। बताया जा रहा है कि कार चालक ने चालान के रूप में 500 रुपए कैश और 500 रुपए की ऑनलाइन पेमेंट की, जब जाकर कार के टायरों का लॉक खोला।

अथॉरिटी के नाम पर जेब भरने का काम
ऐसे में बड़ा सवाल ये उठता है कि क्या नोएडा अथॉरिटी की आड़ में कर्मचारी शहर वासियों को ठग रहे है। इसकी भनक ऊपर बैठे आला अफसरों को है या नहीं? वीडियो वायरल होने के बाद नोएडा वासियों का कहना है कि गाड़ी में बैठे लोगों का चालान किया जा रहा है। अथॉरिटी के नाम पर केवल जेब भरने का काम किया जा रहा है। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

यहां पर पार्किंग फ्री
सेक्टर-25 स्पाइस मॉल, सेक्टर-29 गंगा शॉपिंग कॉम्पलेक्स, ब्रह्मपुत्रा मार्केट, शाॅप्रिक्स मॉल सेक्टर-61, सेक्टर-32 लॉजिक्स मॉल के सामने और किनारे प्लॉट में, सेक्टर-33 में एआरटीओ ऑफिस प्लॉट एरिया और पीछे की तरफ, सेक्टर 54 में एचसीएल के सामने, सेक्टर-142 में एडवंट बिल्डिंग के सामने, सेक्टर-124 और 125 के बीच, सेक्टर-63 में हल्दीराम और महिंद्रा शोरूम के सामने, सेक्टर-104 में हाजीपुर गांव के सामने, कहीं पर भी पार्किंग नहीं वसूला जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.