बीच सड़क बाइक सवार ने युवक को पीटा, वीडियो हुआ वायरल, पुलिस तलाश में जुटी

Noida : बीच सड़क बाइक सवार ने युवक को पीटा, वीडियो हुआ वायरल, पुलिस तलाश में जुटी

बीच सड़क बाइक सवार ने युवक को पीटा, वीडियो हुआ वायरल, पुलिस तलाश में जुटी

Tricity Today | वीडियो वायरल

Noida News : नोएडा से एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। यह वीडियो सेक्टर-25ए में एडोब कंपनी के पास का बताया गया है। कई लोगों ने ट्वीट किया है। जिस पर पुलिस ने मामले में कार्रवाई करने की बात कही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बाइक सवार युवक को सरेआम पीट रहा है। किसी ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है। पुलिस बाइक के नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही है। लोगों ने पुलिस को ट्वीटर पर दी जानकारी
ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मंगलवार को एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक बाइक सवार दूसरे हेलमेट पहने युवक की पिटाई कर रहा है। वह युवक पर घूसों से वार करता है। हमला करने के बाद आरोपी अपनी बाइक पर बैठकर भागने लगता है। इस पर पीड़ित और एक दूसरा युवक उसे रोकता है। वह उसकी दोबारा पिटाई करता है। इसके अलावा आरोपी गाली गलौज भी करता है। ट्वीटर पर वायरल वीडियो साझा करते हुए कई लोगों ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मारपीट कर रहे युवक को गिरफ्तार करने की मांग की है।

पुलिस ने कहा- जल्दी होगी गिरफ्तारी
इस पर नोएडा पुलिस ने जवाब दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। जांच में सामने आया है कि वीडियो सेक्टर-25ए की एडोब कंपनी के पास का है। आरोपी की बाइक का नंबर मिल गया है। उसके आधार पर जल्दी गिरफ्तारी की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.