आम आदमी पार्टी ने ‘गो वे’ स्कैम की सीबीआई जांच की मांग की, भाजपा नेताओं पर संरक्षण देने का आरोप 

बड़ी खबर : आम आदमी पार्टी ने ‘गो वे’ स्कैम की सीबीआई जांच की मांग की, भाजपा नेताओं पर संरक्षण देने का आरोप 

आम आदमी पार्टी ने ‘गो वे’ स्कैम की सीबीआई जांच की मांग की, भाजपा नेताओं पर संरक्षण देने का आरोप 

Google Image | आम आदमी पार्टी ने ‘गो वे’ स्कैम की सीबीआई जांच की मांग की

आम आदमी पार्टी ने ‘गो वे’ स्कैम की सीबीआई जांच की मांग की, भाजपा नेताओं पर संरक्षण देने का आरोप  Gautam Buddh Nagar :  दिल्ली-एनसीआर के करीब 17000 लोगों से ‘गो वे’ नाम की फर्जी कंपनी बनाकर तकरीबन 150 करोड़ की ठगी का मामला तूल पकड़ने लगा है। समाजवादी पार्टी के बाद अब आम आदमी पार्टी ने भी इस स्कैम की सीबीआई जांच कराने की मांग की है।  पार्टी के गौतमबुद्ध नगर के प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने आज सुबह इस संबंध में जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि पार्टी, भारतीय जनता पार्टी से नोएडा के सांसद और मुख्य आरोपी के बीच सम्बंधों को लेकर चिंतित है और इस मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग कर रही है। दरअसल इस स्कैम के मुख्य आरोपी अनिल सेन और मीनू सेन भाजपा से जुड़े हैं। अनिल सेन का सांसद डॉ महेश शर्मा के साथ एक फोटो वायरल हो रहा है।

प्रो. ऐके सिंह ने कहा गया है कि, ई-बाइक की तर्ज पर भोले-भाले निवेशकों के लगभग 150 करोड रुपए ठगकर फरार अनिल सैन, गौतमबुद्ध नगर के सांसद महेश शर्मा का करीबी है। फोटो से यह साफ दिखाई दे रहा है। साथ ही वह गौतमबुद्ध नगर भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा मोर्चा के जिला कोषाध्यक्ष पद पर रहा है। पद पर रहने के दौरान ही आरोपी ने पार्टी के प्रभुत्व व नेताओं के सहयोग से निवेशकों से धोखाधड़ी कर सैकड़ों करोड़ रुपये का घोटाला किया। भाजपा नेताओं के संरक्षण में यह घोटाला फला-फूला। जहां एक तरफ पूरा भारत कोरोना महामारी से पीड़ित है, वहीं भाजपा लोगों को महामारी से भी ज्यादा परेशान कर रही है।

उन्होंने कहा है, हमारी मांग है कि इस घोटाले की जांच सीबीआई से कराई जाए। उत्तर प्रदेश पुलिस पर जनता का कोई भरोसा नहीं रह गया है। जांच में गौतमबुद्ध नगर के भाजपा युवा मोर्चा व भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों, सांसद व विधायकों की पूरी जांच की जाए और सच्चाई को जनता के सामने लाया जाए। जिस तरीके से भारतीय जनता पार्टी के लोग भगवान श्रीराम के नाम पर चंदे की चोरी कर रहे हैं, गौ माता के चारे की चोरी कर रहे हैं , उससे यह बिल्कुल स्पष्ट है कि ये बड़े अधर्मी व धोखेबाज हैं। इस महाघोटाले की जांच अगर सीबीआई को नहीं दी गई, तो आम आदमी पार्टी गौतमबुद्ध नगर भाजपा कार्यालय पर धरना-प्रदर्शन करेगी। उसके बाद आमरण अनशन किया जाएगा।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.