आप ने गौतमबुद्ध नगर में तीनों प्रत्याशियों का किया ऐलान, इनको मिला मौका

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 : आप ने गौतमबुद्ध नगर में तीनों प्रत्याशियों का किया ऐलान, इनको मिला मौका

आप ने गौतमबुद्ध नगर में तीनों प्रत्याशियों का किया ऐलान, इनको मिला मौका

Google Image | आप के उम्मीदवार

Gautam Buddh Nagar News : गौतमबुद्ध नगर की तीनों विधानसभा सीटों पर आम आदमी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर दिया है। राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने पहले ही तीनों प्रत्याशियों की घोषणा कर दी थी, लेकिन औपचारिक ऐलान रविवार को प्रेस वार्ता करके दी गई है। नोएडा सीट से पंकज अवाना, दादरी से संजय चेची, पूनम सिंह को जेवर से टिकट दिया है। 

150 प्रत्याशियों की सूची जारी
उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने रविवार को 150 प्रत्याशियों की सूची जारी की है। जिले की विधानसभा सीट की अगर बात करें तो आप पार्टी द्वारा जो कि यहां पर प्रभारी बनाए गए थे,उन पर पार्टी के हाईकमान ने उम्मीदवार की मुहर लगाई है। पार्टी ने 3 सीटों पर जीत का दाव ठोक दिया है।

सभी दल के उम्मीदवार मैदान में
नोएडा विधानसभा सीट में इस बार चुनाव दिलचस्प होता हुआ दिख रहा है। 2012 से बनी इस सीट पर बीजेपी ने हर बार जीत का परचम लहराया है। वर्तमान में विधायक पंकज सिंह को एक बार फिर भाजपा ने अपना उम्मीदवार बनाया है। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी की करीबी नेताओं में शुमार पंखुड़ी पाठक को टिकट दिया गया है। मायावती ने कांग्रेस के पूर्व नेता कृपाराम शर्मा को मैदान में उतारा है। वहीं समाजवादी पार्टी में दो बार से हार का सामना कर रहे सुनील चौधरी पर एक बार फिर से दांव खेला है। लेकिन इस बार मुकाबला नोएडा विधानसभा सीट पर कांटे का दिख रहा है। सभी दल ग्रामीण क्षेत्र और सेक्टर के वोटरों को लुभाने में जुटे हुए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.