दिल्ली में मेयर चुनाव जीतने पर आप ने नोएडा में मनाया जश्न, कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

MCD Election : दिल्ली में मेयर चुनाव जीतने पर आप ने नोएडा में मनाया जश्न, कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

दिल्ली में मेयर चुनाव जीतने पर आप ने नोएडा में मनाया जश्न, कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

Google Image | शैली ओबेरॉय और आले मोहम्मद इकबाल

Noida : दिल्ली नगर निगम में आम आदमी पार्टी का पहली बार मेयर बनने पर नोएडा के पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई। आप उमीदवार डॉक्टर शैली ओबेरॉय को मेयर पद के चुनाव में भारी मत से जीत मिली है। वहीं भाजपा की उम्मीदवार रेखा गुप्ता को महज 116 वोट मिले हैं। जबकि आप की उम्मीदवार को 150 वोट मिले हैं। वही, दिल्ली के डिप्टी मेयर चुनाव में आम आदमी पार्टी के आले मोहम्मद इकबाल को जीत मिली है  इस चुनाव में आले मोहम्मद इक़बाल को 147 वोट मिले और बीजेपी उम्मीदवार कमल बागड़ी को 116 वोट हासिल हुए।

वोटिंग में गुंडागर्दी के बाद भी जीत : जिलाध्यक्ष
आम आदमी पार्टी गौतमबुद्धनगर जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह जादौन ने कहा कि भाजपा ने अपना मेयर बनाने और आम आदमी पार्टी को रोकने के लिए मेयर चुनाव में सभी हथकंडे अपनाए, भाजपा ने असंवैधानिक तरीके से उपराज्यपाल की शक्तियों का दुरुपयोग किया। वोटिंग में गुंडागर्दी की और करोड़ों रुपये का लालच देकर कई आप के पार्षदों को खरीदने की कोशिश की, दबाव बनाने के लिये आप के सीनियर नेताओं पर ईडी और सीबीआई से छापेमारी कराई लेकिन फिर  भी भाजपा का एक भी हथकंडा काम नहीं आया।

“भ्रष्टाचारियों की हार”
जादौन ने कहा कि मेयर चुनाव में असंवैधानिक काम करने वाले उपराज्यपाल सहित गुंडों और भ्रष्टाचारियों की हार हुई है। संविधान में विश्वास करने वाले दिल्ली वासियों की जीत हुई हैं। मेयर शैली ओबरॉय दिल्ली की जनता की उम्मीदों पर साकर करेंगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.