गौतमबुद्ध नगर पहुंचे आप के स्टार प्रचारक, मांग बैठे पंकज के लिए वोट  

यूपी चुनाव 2022 : गौतमबुद्ध नगर पहुंचे आप के स्टार प्रचारक, मांग बैठे पंकज के लिए वोट  

गौतमबुद्ध नगर पहुंचे आप के स्टार प्रचारक, मांग बैठे पंकज के लिए वोट  

Tricity Today | जनसंपर्क

Noida News : देश की राजधानी दिल्ली से सटे गौतमबुद्ध नगर तीनों सीटों पर आम आदमी पार्टी जी जान से जुटी हुई है। शनिवार को आप के सह-प्रभारी और माइनॉरिटी विंग के प्रदेश अध्यक्ष शकील मालिक जिले में प्रचार-प्रसार करने पहुंचे। मलिक ने कई गांव में डोर-टू-डोर जनसंपर्क करके आप प्रत्याशी को जिताने की अपील की है। जिले में पहले चरण का चुनाव 10 फरवरी को होना है। गौतमबुद्ध नगर में आप के स्टार प्रचारक शकील मालिक ने पंकज, संजय और पूनम के लिए वोट मांगी।

प्रदेश अध्यक्ष सचिन मलिक जेवर के कादलपुर, रामपुर और जहानाबाद गांवों में आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार पूनम सिंह के लिए वोट मांगे। उसके बाद नोएडा के तमाम गांवों में दौरा करके जनता से पंकज अवाना के लिए प्रचार किया। लोगों वार्ता कर केजरीवाल गारंटी पत्र और दिल्ली मॉडल के बारे में जानकारी दी। इस दौरान जिलाध्यक्ष भूपेंद्र जादौन, जिला महासचिव संजीव निगम, माइनोरिटी विंग जिलाध्यक्ष दिलदार अंसारी और जेवर अध्यक्ष मुकेश प्रधान अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

दूसरी तरफ पंचायत प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विनय पटेल दादरी प्रत्याशी संजय सिंह के साथ जैतपुर, मथुरापुर, घोड़ी, रायपुर, रिठौरी, मायचा और भूड़ रामपुर गांवों में जनता से जनसंपर्क किया। पटेल ने लोगों से दिल्ली सरकार के कार्यों का उल्लेख किया। इस दौरान प्रदेश सचिव व जिला प्रभारी मीनाक्षी श्रीवास्तव, कला और सांस्कृतिक प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष बोईशाली सिन्हा, पंचायत प्रकोष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष  सोमेश्वर तोमर, छात्र इकाई CYSS जिलाध्यक्ष संकेत भाटी, जीतू चौधरी, रवि चौधरी और सरिता कई कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.