एसीपी रजनीश वर्मा ने किया पैदल मार्च, चलाया चेकिंग अभियान

नोएडा : एसीपी रजनीश वर्मा ने किया पैदल मार्च, चलाया चेकिंग अभियान

एसीपी रजनीश वर्मा ने किया पैदल मार्च, चलाया चेकिंग अभियान

Tricity Today | एसीपी रजनीश वर्मा ने किया पैदल मार्च

Noida : पूरे देश में चल रहे तनाव को देखते हुए नोएडा पुलिस अलर्ट मोड पर है। शहर में जगह-जगह पैदल मार्च और चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस के आला अधिकारी जवानों के साथ मिलकर सड़कों पर गस्त कर रहे हैं। एसीपी-2 रजनीश वर्मा ने थाना फेस-1 में पैदल मार्च किया है। इस दौरान काफी संख्या में पुलिस बल पैदल मार्च में उपस्थित रहे।

अभियान आगे भी जारी
एसीपी-2 रजनीश वर्मा ने बताया कि शनिवार की शाम को सेक्टर 1, 3, 4, 15 और 16 में पैदल मार्च किया है। इस दौरान संदिग्ध गाड़ी और व्यक्तियों को रोककर चेकिंग की गई। चेकिंग अभियान में कई गाड़ियों के चालान भी काटे गए हैं। यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।

पूरे जिले पर पुलिस की निगाहें
पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के आदेश पर डीसीपी, एडिशनल डीसीपी, एसीपी, एसएचओ और सभी थाने पुलिस टीम मैदान में हैं। चप्पे-चप्पे पर पुलिस की निगाहें हैं। नोएडा और ग्रेटर नोएडा के बड़े बाजारों में फ्लैग मार्च निकाला गया है।

जिले में धारा 144 
गौतमबुद्ध नगर जनपद में एक बार फिर धारा-144 की समय सीमा बढ़ गई है। इसकी गाइडलाइन्स गौतमबुद्ध नगर कमिश्नरेट कार्यालय द्वारा दी गई है। अब पूरे गौतमबुद्ध नगर जनपद में 31 अगस्त 2022 तक धारा 144 लागू रहेगी। पुलिस कमिश्नरेट ने जिले के सभी उच्च अधिकारियों को आदेश दिए हैं कि अगर कोई भी व्यक्ति धारा 144 का उल्लंघन करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.