एसीपी रजनीश वर्मा ने निशुल्क लाइब्रेरी का किया उद्घाटन, 24/7 पढ़ सकेंगे बच्चे

नोएडा : एसीपी रजनीश वर्मा ने निशुल्क लाइब्रेरी का किया उद्घाटन, 24/7 पढ़ सकेंगे बच्चे

एसीपी रजनीश वर्मा ने निशुल्क लाइब्रेरी का किया उद्घाटन, 24/7 पढ़ सकेंगे बच्चे

Tricity Today | लाइब्रेरी का उद्घाटन

Noida : जैन श्वेतांबर तेरापंथ महिला मंडल के द्वारा सेक्टर-31 स्थित बीएस मेमोरियल पब्लिक स्कूल में लाइब्रेरी का उद्घाटन किया गया। संस्था की मुहिम फीड द माइंड ग्राम पुस्तकालय परियोजना के तहत लाइब्रेरी का उद्घाटन मुख्य अतिथि एसीपी रजनीश वर्मा, पूर्व मंत्री मदन चौहान, सद्भावना सेवा संस्थान के अध्यक्ष अनिल सिंह और मंडल की राष्ट्रीय महामंत्री मधु देरासरिया ने किया। यह लाइब्रेरी निशुल्क 24/7 खुली रहेगी।

एसीपी रजनीश वर्मा ने कहा कि लाइब्रेरी से निठारी ही नहीं बल्कि आसपास के कई गांव के बच्चों को लाभ मिलेगा। एक रूम में अपने परिवार के साथ रहकर देश की सेवा के लिए संघर्ष कर विद्यार्थी लाइब्रेरी में आकर पढ़ सकेंगे। ऐसी कई और लाइब्रेरी की नोएडा को जरूरत है। लायंस क्लब नोएडा की अध्यक्षा रचना यादव ने कहा कि इस मुहिम से बच्चों के उनके सपने पूरा करने में मदद मिलेगी। लाइब्रेरी को हम एक मॉडल के रूप में तैयार करेंगे।

यह रहे उपस्थित
कविता लोढ़ा, चौधरी बाली सिंह, जितेंद्र अंबावता, अधिवक्ता रणपाल अवाना, राजेश अंबावता, अविनाश सिंह, अर्चना भंडारी, दीपिका चौरड़िया, सुमन बोथरा, सुमन सिपानी, दीप्ति वैध, प्रेम सेखानी, कुसुम कोठारी, डॉ.आरती कोचर, कंचन सेठिया, भर्ती दुग्घर, श्वेता कुंडलियां, सोनिया जैन आदि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.