श्रीकांत त्यागी पर हुआ एक्शन तो बंटी मिठाइयां, लोगों ने जो कहा सुनकर होगी हैरानी

Shrikant Tyagi Update : श्रीकांत त्यागी पर हुआ एक्शन तो बंटी मिठाइयां, लोगों ने जो कहा सुनकर होगी हैरानी

श्रीकांत त्यागी पर हुआ एक्शन तो बंटी मिठाइयां, लोगों ने जो कहा सुनकर होगी हैरानी

Tricity Today | बंटी मिठाइयां

Noida News : सोमवार को दिन निकलते ही नोएडा पुलिस और विकास प्राधिकरण का अमला सेक्टर-93बी में स्थित ओमेक्स ग्रैंड हाउसिंग सोसायटी पहुंच गया। अथॉरिटी के बुलडोजर पहुंचे और श्रीकांत त्यागी के घर पर किया गया अतिक्रमण ध्वस्त कर दिया गया है। इस एक्शन के बाद पूरी हाउसिंग सोसायटी के निवासी गदगद हैं। लोगों ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर मुंह मीठा किया। निवासियों ने कहा, "श्रीकांत त्यागी रावण बन चुका था। भगवान ने उसका अहंकार तोड़ दिया है। उसकी कमियों का अंदाजा लगा सकते हैं कि पूरी हाउसिंग सोसायटी में कोई उसके साथ नहीं है।"
लोगों ने लगाए नारे, 'जब तक सूरज चांद रहेगा योगी तेरा नाम रहेगा'
नोएडा की ओमेक्स ग्रैंड हाउसिंग सोसाइटी में सोमवार की सुबह विकास प्राधिकरण ने श्रीकांत त्यागी के अतिक्रमण पर बुलडोजर चला दिया है। इसके बाद पूरी हाउसिंग सोसायटी में लोग खुश हैं। सैकड़ों लोगों की भीड़ में बुलडोजर से हो रही तोड़फोड़ खड़े होकर देखी। इसके बाद सोसायटी के निवासियों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, नोएडा पुलिस और नोएडा अथॉरिटी के पक्ष में जमकर नारेबाजी की। भीड़ ने नारे लगाए, "जब तक सूरज चांद रहेगा, योगी तेरा नाम रहेगा।"

श्रीकांत त्यागी के घर पर चला नोएडा अथॉरिटी का बुलडोजर
नोएडा की ओमेक्स ग्रैंड हाउसिंग सोसाइटी में महिला के साथ बदतमीजी और मारपीट करने वाले तथाकथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी के घर नोएडा अथॉरिटी का बुलडोजर चल गया। सोमवार की सुबह दिन निकलते ही नोएडा प्राधिकरण के अफसर पहुंचे। इस दौरान भारी पुलिस फोर्स मौजूद रहा। सारा अवैध अतिक्रमण गिरा दिया गया है। आपको बता दें कि सोसाइटी के निवासियों ने करीब 3 साल पहले श्रीकांत त्यागी के खिलाफ अतिक्रमण करने की शिकायत दी थी। जिस पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई। बीते शुक्रवार को श्रीकांत त्यागी ने सोसाइटी में रहने वाली एक महिला के साथ अभद्रता की। यह विवाद अतिक्रमण को लेकर ही हुआ। अब अथॉरिटी भी एक्शन मोड में आ गई है।

लोगों ने कहा- श्रीकांत में कमी होगी तभी तो लोग खुशियां मना रहे हैं
जब श्रीकांत त्यागी के घर पर अतिक्रमण को बुलडोजर गिरा रहा था तो लोग तालियां बजा रहे थे। कार्रवाई के बाद सोसाइटी के निवासियों ने बातचीत करते हुए कहा, "श्रीकांत त्यागी के व्यवहार में कमी होगी तभी तो उसके खिलाफ हो रही कार्रवाई को देख कर लोग खुशियां मना रहे हैं। पूरी हाउसिंग सोसायटी में अब तक मीडिया, पुलिस या बाहर से आने वाले लोगों को कोई एक भी निवासी श्रीकांत त्यागी के पक्ष में खड़ा नहीं मिला होगा। यह उसके खराब व्यवहार का ही नतीजा है। श्रीकांत के खिलाफ नोएडा अथॉरिटी में बार-बार शिकायतें की जा रही थीं। अब तक किसी ने सुनवाई नहीं की।"

सोसायटी के एक बुजुर्ग ने कहा, "अहंकार तो रावण का भी नहीं रहा था। यह तो एक मामूली सा इंसान है। ऊपरवाला भरने के बाद ही घड़ा फोड़ता है। अब इस घटना के बाद उसके नए-पुराने सारे कारनामे सामने आ चुके हैं। लिहाजा, सब पर एक साथ बुलडोजर चल गया है। हमें इस पर बहुत खुशी है। हम मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, नोएडा के पुलिस कमिश्नर आलोक कुमार सिंह और नोएडा विकास प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालक अधिकारी ऋतु महेश्वरी का शुक्रिया अदा करते हैं।"

पार्क और पार्किंग से अतिक्रमण हटाया गया
श्रीकांत त्यागी के खिलाफ ओमेक्स ग्रैंड हाउसिंग सोसायटी के अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन और निवासियों ने प्राधिकरण में शिकायत की थीं। लोगों ने बताया था कि श्रीकांत त्यागी ने सोसाइटी में पार्क, पार्किंग और बेसमेंट में अनाधिकृत कब्जे कर रखे हैं। उसने अपने फ्लैट के सामने पार्क घेरकर निजी लोन डिवेलप किया है। जिसकी वजह से बाकी निवासियों को परेशानी हो रही है। श्रीकांत त्यागी के रसूख के चलते अब तक अथॉरिटी ने कोई कार्रवाई नहीं की थी। अब श्रीकांत त्यागी से जुड़ा स्कैंडल खड़ा हो गया है तो सोमवार को दिन निकलते ही अथॉरिटी भी कार्रवाई करने के लिए पहुंच गई। सोमवार की सुबह प्राधिकरण का दस्ता बुलडोजर, ट्रक और कर्मचारी लेकर ओमेक्स ग्रैंड हाउसिंग सोसायटी पहुंचा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.