नोएडा में बन रही फिल्म सिटी पर बोलीं एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी, नई पीढ़ी को मिलेंगे पंख

थैंक यू योगी जी ! नोएडा में बन रही फिल्म सिटी पर बोलीं एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी, नई पीढ़ी को मिलेंगे पंख

नोएडा में बन रही फिल्म सिटी पर बोलीं एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी, नई पीढ़ी को मिलेंगे पंख

Tricity Today | हिमानी शिवपुरी

Noida News : नोएडा में बन रही फिल्म सिटी (Film City) के बारे में पूरे देश में चर्चा हो रही है। फिल्म निर्माता बोनी कपूर (Boney Kapoor) और मशहूर भूटानी ग्रुप आने वाले समय में फिल्म सिटी बनाने जा रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड फिल्मों और टीवी सीरियल्स की जानी-मानी अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी (Himani Shivpuri) ने फिल्म सिटी को लेकर अपनी ख़ुशी जाहिर की है।  इन दिनों वह संगम नगरी प्रयागराज आई हुई हैं। वह उत्तर मध्य क्षेत्र सांस्कृतिक केंद्र यानी एनसीडीसी में आयोजित हो रही रंगमंच की वर्कशॉप में कलाकारों को टिप्स दे रही हैं। फिल्म सिटी के लिए उन्होंने सीएम योगी और पीएम मोदी को धन्यवाद किया है। 

हिमानी शिवपुरी ने सीएम योगी का आभार जताया
हिमानी शिवपुरी ने पीएम मोदी और सीएम योगी को एक संन्यासी बताते हुए कहा है कि वह बगैर किसी स्वार्थ के देश की सेवा कर रहे हैं। एनडीए का 400 पार का लक्ष्य जरुर पूरा होगा और पीएम मोदी एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। नोएडा में बन रही फिल्म सिटी को लेकर हिमानी शिवपुरी ने सीएम योगी का आभार जताया और कहा कि नोएडा में फिल्म सिटी बन जाने से कलाकारों को इससे काफी फायदा होगा। इससे उन्हें देश की आर्थिक राजधानी मुंबई की ओर भागना नहीं पड़ेगा। 

200 से ज्यादा फिल्मों को कर चुकी है अभिनेत्री 
आपको बता दें कि अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी ने 200 से ज्यादा फिल्मों और कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। उनकी फिल्म इंडस्ट्री में चरित्र अभिनेत्री के रूप में खास पहचान है। हिमानी शिवपुरी मूल रूप से देवभूमि उत्तराखंड के देहरादून की रहने है। प्रयागराज आने पर हिमानी शिवपुरी संगम जाना नहीं भूलीं। उन्होंने जहां संगम में आस्था की डुबकी लगाई। वहीं, बड़े हनुमान जी मंदिर में दर्शन पूजन भी किया। 

देश की सबसे बड़ी फिल्म सिटी कुल 3 साल में बनेगी
यमुना विकास प्राधिकरण के सीईओ डॉ.अरुणवीर सिंह ने बताया कि यमुना सिटी में जेवर एयरपोर्ट के पास देश की सबसे बड़ी फिल्म सिटी बसेगी। यह फिल्म सिटी एग्रीमेंट के ठीक तीन साल के भीतर बनकर तैयार हो जाएगी। कुल मिलाकर योगी आदित्यनाथ का सपना तीन सालों में पूरा हो जाएगा।

युवाओं को मिलेगा फिल्मी दुनिया में काम करने का मौका
जेवर में बनने वाली फिल्म सिटी योगी आदित्यनाथ का ड्रीम प्रोजेक्ट है। इसको भी जेवर में बनने वाले नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट की तर्ज पर बनाया जाएगा। शासन स्तर पर काफी तेजी के साथ काम चल रहा है। ग्रेटर नोएडा में फिल्म सिटी बनने के बाद यहां पर युवाओं को रोजगार के साथ फिल्मी दुनिया में काम करने का मौका मिलेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.