रोते हुए बोले- निर्दोष है बेटा, किसी दूसरे की गलती का खामियाजा भुगता

एल्विश यादव के माता-पिता आये सामने : रोते हुए बोले- निर्दोष है बेटा, किसी दूसरे की गलती का खामियाजा भुगता

रोते हुए बोले- निर्दोष है बेटा, किसी दूसरे की गलती का खामियाजा भुगता

Tricity Today | एल्विश यादव की गिरफ्तारी के बाद माता-पिता आये सामने

Noida News : नोएडा में एल्विश यादव की गिरफ्तारी होने के बाद उसके माता-पिता सामने आये हैं। मंगलवार को एक चैनल से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि हमारा बेटा निर्दोष है। उसे किसी दूसरे की गलती का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। लेकिन, इस मामले को नोएडा पुलिस ने बढ़ा-चढ़ा के लोगों के सामने पेश किया है।

एल्विश यादव के माता-पिता लाइव टीवी पर लगे रोने 
सांप के जहर मामले के बारे में बात करते हुए हाल ही में एक न्यूज चैनल पर आए एल्विश यादव के माता-पिता ने अपने बेटे का बचाव किया। जहां वह अपने आंसू नहीं रोक सके। वायरल हो रहे एक वीडियो में, एल्विश यादव के पिता राम अवतार यादव को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "किसी की गलती का खामियाजा हम भुगत रहे हैं। मेरा बेटा निर्दोष है और हर कोई यह जानता है। पूरी दुनिया जानती है कि मेरे बेटे ने कुछ भी गलत नहीं किया।

पिता बोले- न्याय व्यवस्था पर है भरोसा
पिता ने बताया कि एल्विश केवल 25 साल का है। कोई भी आकर यह नहीं कह सकता कि एल्विश ने यह किया या वह किया। लेकिन अंत में भुगतना हमें ही पड़ता है। हम ऐसे कैसे जिएंगे? कुछ दिन देखेंगे, लेकिन हमें नहीं लगता कि हम इस तरह रह सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि यह एल्विश की परवरिश नहीं है और उसका इन सब चीजों से कोई संबंध नहीं है। हमें भगवान के साथ-साथ न्याय व्यवस्था पर भी पूरा भरोसा है।

तीन दिनों से माता-पिता ने नहीं खाया खाना 
एल्विश यादव की मां सुषमा यादव ने कहा कि उन्होंने पिछले तीन दिनों से खाना नहीं खाया है। उन्होंने बोला मेरा बेटा मासूम है। उससे हंसी मजाक करने की आदत है। वो मां बाप का सर गिराने वालों में नहीं है। उन्होंने कहा कि लोग उनकी लोकप्रियता से जलते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.