नोएडा के बाद काशी विश्वनाथ में बवाल, एल्विश यादव को अब फोटो ने फंसाया

फिर विवादों में घिरा यादव का छोरा : नोएडा के बाद काशी विश्वनाथ में बवाल, एल्विश यादव को अब फोटो ने फंसाया

नोएडा के बाद काशी विश्वनाथ में बवाल, एल्विश यादव को अब फोटो ने फंसाया

Tricity Today | एल्विश यादव विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन के लिए पहुंचा

Noida News : बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। एक मशहूर व्यक्ति बनने के बाद से जेल जाने तक का सफर काट चुके एल्विश किसी का किसी बात को लेकर विवादों में बने ही रहते है। अब इस बार वह श्री काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर (Shri Kashi Vishwanath temple) में फोटो खिंचवाने के मामले में फंसा है। यूट्यूबर के खिलाफ पुलिस में शिकायत की गई है। शिकायत के बाद ज्वाइंट सीपी ने पूरे मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर का मामला 
बृहस्पतिवार को एल्विश यादव विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन के लिए पहुंचा। गर्भगृह से बाहर निकलकर उसने मंदिर के अर्चकों के साथ खड़े होकर फोटो खिंचवाई। एल्विश की गर्भगृह के बाहर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं और इसके बाद विवाद शुरू हो गया। काशी विश्वनाथ मंदिर परिसर में तस्वीर लेने पर अधिवक्ता प्रतीक कुमार सिंह ने पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर शिकायत की। सीपी की अनुपस्थिति में उन्होंने संयुक्त पुलिस आयुक्त डॉ. के एजिलरसन को अपना शिकायती पत्र सौंपा। 

कौन है एल्विश यादव 
हरियाणा के गुरुग्राम में जन्मे एल्विश यादव न केवल अपने व्लॉग्स और स्ट्रीमिंग के लिए बल्कि अपने फैन मीटअप के लिए भी फेमस हैं। एल्विश अपने माता-पिता पिता राम अवतार सिंह यादव और मां सुषमा यादव के साथ गुरुग्राम में ही रहते हैं। उनकी एक बड़ी बहन कोमल यादव भी हैं, जिनकी शादी हो चुकी है। एल्विश यादव के दो यूट्यूब चैनल हैं। इनके अलावा एल्विश यादव कपड़ों के ब्रांड सिस्टम क्लोदिंग के मालिक हैं। एल्विश ने 2016 में अपना यूट्यूब चैनल बनाया था और तब से वे फेमस होते चले गए। उनके देशभर में फैंस हैं। उनके यूट्यूब पर 14 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। वह लगभग 7.5 मिलियन सब्सक्राइबर्स के साथ एक और चैनल, एल्विश यादव व्लॉग्स चलाते हैं। 16 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स के साथ यादव की इंस्टाग्राम पर भी फैन फॉलोइंग है। एल्विश सेलेब्स की रोस्टिंग वीडियो बनाकर सबसे ज्यादा फेमस हुए थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.