कांग्रेसियों के प्रदर्शन के बाद न्यूज चैनल की एंकर ने मांगी माफी, कहा- 16 साल के कैरियर में पहली बार हुई गलती

Noida Breaking : कांग्रेसियों के प्रदर्शन के बाद न्यूज चैनल की एंकर ने मांगी माफी, कहा- 16 साल के कैरियर में पहली बार हुई गलती

कांग्रेसियों के प्रदर्शन के बाद न्यूज चैनल की एंकर ने मांगी माफी, कहा- 16 साल के कैरियर में पहली बार हुई गलती

Tricity Today | कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

Noida News : मंगलवार को नोएडा कांग्रेस कमेटी (Noida Congress Committee) ने एक न्यूज चैनल (News Channel) के खिलाफ प्रदर्शन किया है। जिसके बाद पुलिस (Noida Police) ने कांग्रेस नेताओं को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, दूसरी ओर न्यूज चैनल की एंकर ने सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी है। एंकर का कहना है कि यह गलती अनजाने में हुई है। वह किसी को ठेस पहुंचाना नहीं चाहती।

न्यूज चैनल की एंकर से माफी मंगवाने पर अडे कांग्रेसी
दरसअल, नोएडा के सेक्टर-16 में स्थित एक न्यूज चैनल का दफ्तर है। मंगलवार को न्यूज चैनल की ग्रुप एडिटर ने डिबेट के दौरान कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था। इसको लेकर बुधवार दोपहर को नोएडा कांग्रेस कमेटी के सैकड़ों नेताओं और कार्यकर्ताओं ने न्यूज चैनल दफ्तर के बाहर प्रदर्शन किया।

कांग्रेस नेताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार
नोएडा यूथ कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पुरुषोत्तम नागर ने बताया कि न्यूज चैनल ने डिबेट के दौरान कांग्रेस और राहुल गांधी का अपमान किया गया है। इसके लिए एंकर को सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी चाहिए। अपनी मांगों को लेकर सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने न्यूज चैनल दफ्तर के बाहर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कांग्रेस नेताओं को गिरफ्तार कर पुलिस लाइन भेज दिया है। यह मामला ज्यादा गर्म ना हो इसके लिए न्यूज चैनल की ग्रुप एडिटर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी है।

ग्रुप एडिटर ने मांगी माफी
न्यूज चैनल की ग्रुप एडिटर ने चैनल के माध्यम से कहा, "गलती तो हुई है लेकिन जानबूझकर नहीं की गई। यह एक राजनीति डिबेट थी। जिसमें ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया गया। मैं सिर्फ यह चाहती हूं कि गलती के लिए माफी मांगना कोई बुरी बात नहीं होती है। मैं माफी मांगती हूं अगर मेरे इस शब्द से किसी को ठेस पहुंची है या किसी को बुरा लगा है। मेरा ऐसा कोई मकसद नहीं था।" ग्रुप एडिटर ने आगे कहा, " पिछले 16 सालों में हजारों घंटे की एंकरिंग में पहली बार यह गलती हुई है। उसके लिए मैं माफी मांगती हूं और अगर किसी का भी दिल दुखा हो। यह मेरा उद्देश्य कभी भी नहीं है।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.