तीनों सीटों के सभी प्रत्याशियों को इतने दिनों में देना होगा खर्च का ब्यौरा, डीएम सुहास एलवाई ने जारी किया आदेश

गौतमबुद्ध नगर : तीनों सीटों के सभी प्रत्याशियों को इतने दिनों में देना होगा खर्च का ब्यौरा, डीएम सुहास एलवाई ने जारी किया आदेश

तीनों सीटों के सभी प्रत्याशियों को इतने दिनों में देना होगा खर्च का ब्यौरा, डीएम सुहास एलवाई ने जारी किया आदेश

Tricity Today | DM Suhas LY

Noida News : गौतमबुद्ध नगर जिले की तीनों विधानसभा सीट नोएडा, दादरी और जेवर के प्रत्याशियों को अब आखरी बार चुनाव खर्च का ब्यौरा देना होगा। प्रत्याशियों को यह ब्यौरा 9 अप्रैल तक देना है। जिसके लिए जिला निर्वाचन अधिकारी सुहास एलवाई ने मंगलवार को आदेश जारी कर दिए हैं। सभी प्रत्याशियों से ब्यौरा लेने के बाद उनके खर्च की रिपोर्ट तैयार कर उसे भारत निर्वाचन आयोग को भेज दिया जाएगा। 

इस दिन होंगी बैठक 
आपको बता दें कि जिले की तीनों सीटों पर कुल 39 प्रत्याशी थे। चुनाव खर्च का अंतिम भाग ब्यौरा देना है। जिला निर्वाचन अधिकारी सुहास एलवाई ने बताया कि मतदान से पहले सभी प्रत्याशियों से तीन बार खर्च का ब्योरा ले लिया गया था। अब सभी प्रत्याशियों को मतगणना के बाद एक बार फिर चुनाव में खर्च किए गए पैसे का ब्योरा देना होता है। जिस का कार्यक्रम भी जारी कर दिया गया है। लेखा परीक्षण की 2 अप्रैल को बैठक होगी। इसी के साथ लेखा समाधान कि 5 अप्रैल को बैठक होगी, जबकि 9 अप्रैल तक सभी प्रत्याशियों को कुल खर्च का ब्योरा देना होगा। 

इस दिन भेजी जाएंगी चुनाव आयोग को रिपोर्ट 
यही नहीं सभी प्रत्याशियों को आयोग की तरफ से दिया गया व्यय रजिस्टर भी जमा कराना होगा। 25 और 9 अप्रैल को होने वाली सारी बैठकर कलेक्ट्रेट के सभागार में होंगी। यह बैठके सुबह 11 बजे से 1 बजे तक होगी। जिसके बाद प्रत्याशियों की वार्ड रिपोर्ट 16 अप्रैल तक तैयार की जाएगी। जिसे भारत निर्वाचन आयोग की  वेबसाइट पर 17 अप्रैल को अपलोड कर दिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.