नोएडा में बच्चों का धर्मांतरण करने का आरोप, हिंदू संगठन ने पुलिस को दी शिकायत

BIG BREAKING : नोएडा में बच्चों का धर्मांतरण करने का आरोप, हिंदू संगठन ने पुलिस को दी शिकायत

नोएडा में बच्चों का धर्मांतरण करने का आरोप, हिंदू संगठन ने पुलिस को दी शिकायत

Tricity Today | मौके पर पुलिस पहुंची

NOIDA : नोएडा से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। नोएडा में कथित तौर पर धर्मांतरण का मामला सामने आया है। हिंदू संगठन के लोगों ने मौके पर पहुंचकर एक संस्था के खिलाफ हंगामा किया है। हिंदू संगठन का आरोप है कि यह संस्था बच्चों का धर्म परिवर्तन करवाने का कार्य करती है। इस मामले में हिंदू संगठन के नेताओं द्वारा सेक्टर-24 थाना पुलिस को लिखित शिकायत दी गई है। पुलिस में शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आपको बता दें कि जिले में पहले भी काफी बार धर्मांतरण का मामला सामने आ चुका है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में पूरी तरीके से जांच पड़ताल करने के बाद ही सच्चाई का पता चल सकेगा। क्या है पूरा मामला
मिली जानकारी के मुताबिक एनजीओ झुग्गी-झोपड़ियों में रहने वाले और गरीब बच्चों को मुफ्त में शिक्षा प्रदान करता है। बताया जाता है कि यह एनजीओ गरीब बच्चों को अलग-अलग स्थानों पर ले जाकर उनको शिक्षा देता है। शनिवार की दोपहर को नोएडा के एक हिंदू संगठन को सूचना प्राप्त हुई कि इस एनजीओ द्वारा नोएडा के सेक्टर-24 थाना क्षेत्र अंतर्गत गरीब बच्चों को धर्मांतरण के लिए लाया गया है। 

जांच में जुटी नोएडा पुलिस
सूचना मिलते ही तत्काल हिंदू संगठन मौके पर पहुंचा और पुलिस को भी सूचना दी। हिंदू संगठन ने पुलिस को सूचना देते हुए कहा कि यह एनजीओ गरीब बच्चों का धर्मांतरण करता है। इस मामले में पुलिस ने हिंदू संगठन द्वारा शिकायत ले ली है और जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि एनजीओ के बारे में छानबीन की जा रही है। सभी तथ्यों के सामने आने के बाद ही सच्चाई का पता चल सकेगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.