नोएडा में अंबेडकर प्रतिमा को क्षतिग्रस्त किया गया, मौके पर भारी फोर्स तैनात

BIG BREAKING : नोएडा में अंबेडकर प्रतिमा को क्षतिग्रस्त किया गया, मौके पर भारी फोर्स तैनात

नोएडा में अंबेडकर प्रतिमा को क्षतिग्रस्त किया गया, मौके पर भारी फोर्स तैनात

Tricity Today | अंबेडकर प्रतिमा को क्षतिग्रस्त किया गया

Noida News : जहां एक तरफ पूरा देश बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की जयंती पर उन्हें सम्मान दे रहा है, दूसरी तरफ कुछ असामाजिक तत्वों ने नोएडा में अंबेडकर प्रतिमा को क्षति पहुंचाई है। इससे दलित समाज में रोष व्याप्त हो गया है। जानकारी मिलने पर भारी फोर्स तैनात किया गया है। दलित समाज की ओर से कुछ लोगों के खिलाफ शिकायत दी गई है। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। एफआईआर दर्ज करके आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा। माहौल शांत है। लोगों को समझाया गया है।

क्या है पूरा मामला
नोएडा में सेक्टर-63 के पास छिजारसी गांव में यह वारदात हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात किसी असामाजिक तत्व ने गांव में लगी बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त कर दिया है। आज अंबेडकर जयंती है। सुबह ग्रामीण अंबेडकर प्रतिमा पर माल्यार्पण करने पहुंचे तो घटना की जानकारी मिली। इसके बाद गांव के दलित समाज में रोष व्याप्त हो गया। ग्रामीणों की ओर से पुलिस को सूचना दी गई। अंबेडकर प्रतिमा के आसपास भारी भीड़ एकत्र हो गई। दलित समाज के लोगों ने दुख जाहिर किया है। सूचना मिलते ही मौके पर भारी फोर्स भेजा गया।

गांव में माहौल शांतिपूर्ण
गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट की ओर से जानकारी दी गई है कि छिजारसी गांव में अंबेडकर प्रतिमा को नुकसान पहुंचाया गया है। सूचना मिलने के बाद मौके पर भारी फोर्स भेजा गया। लोगों को समझाया गया है। माहौल शांतिपूर्ण है। गांव वालों की ओर से शिकायत दी गई है। जिसके आधार पर एफआईआर दर्ज करके जांच की जा रही है। वारदात को अंजाम देने वाले लोग जल्दी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.