नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर एंबुलेंस हुई हादसे का शिकार, लगा भीषण जाम

BIG BREAKING : नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर एंबुलेंस हुई हादसे का शिकार, लगा भीषण जाम

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर एंबुलेंस हुई हादसे का शिकार, लगा भीषण जाम

Tricity Today | एंबुलेंस हुई हादसे का शिकार

NOIDA : बुधवार की सुबह करीब 8:00 बजे नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर एक एंबुलेंस हादसे का शिकार हो गई। ग्रेटर नोएडा से नोएडा की तरफ जाते समय महामाया फ्लाईओवर के पास एंबुलेंस अनियंत्रित होकर पलट गई है। नोएडा ट्रैफिक पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त एंबुलेंस को एक्सप्रेसवे से हटा दिया है। अभी तक इस हादसे में कोई भी जनहानि होने की जानकारी खबर लिखने तक नहीं मिल पाई है। 

नोएडा ट्रैफिक पुलिस टीम ने जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार की सुबह करीब 8:00 बजे नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर एक एंबुलेंस पलट गई। इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई। उन्होंने बताया कि कोतवाली पुलिस और ट्रैफिक पुलिस टीम ने मिलकर मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस को एक्सप्रेसवे से हटा दिया है। एक्सप्रेसवे पर हादसा होने के कारण इस समय तक यातायात प्रभावित है। 

नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर इस दौरान काफी लंबा जाम लगा है। यातायात पुलिस वाहनों के जाम को सामान्य करवाने में लगी हुई है। उन्होंने बताया कि हादसा होने के 15 मिनट बाद ही पुलिस ने क्षतिग्रस्त एंबुलेंस को रास्ते से हटा दिया। मौके पर ट्रैफिक पुलिस कर्मी मौजूद है। आपको बता दें कि सुबह के 7 बजे से 11 बजे तक लोग ड्यूटी जाते है। इसलिए नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर वाहनों का ज्यादा दवाब रहता है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.