नोएडा में अमित शाह की रैली कैंसिल, तेज आंधी और बारिश ने बिगाड़ा खेल

BIG BREAKING : नोएडा में अमित शाह की रैली कैंसिल, तेज आंधी और बारिश ने बिगाड़ा खेल

नोएडा में अमित शाह की रैली कैंसिल, तेज आंधी और बारिश ने बिगाड़ा खेल

Trcity Today | Symboliic image

Noida News : नोएडा से इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। गृहमंत्री अमित शाह का नोएडा में कार्यक्रम कैंसिल हो गया है। अमित शाह नोएडा में रैली करने वाले थे, लेकिन तेज आंधी और बारिश की वजह से खेल बिगड़ गया। अब अमित शाह नोएडा में नहीं आ रहे हैं। अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर काफी दिनों से तैयारी चल रही थी। बताया जा रहा था कि उनका हेलीकॉप्टर नोएडा के बोटैनिकल गार्डन पर स्थित हेलीपैड पर उतरता। वहां से वह कार के माध्यम से रैली करते हुए सेक्टर-33 में पहुंचने, लेकिन शनिवार को तेज आंधी और बारिश आने की वजह से अमित शाह का आगमन रद्द हो गया है।

भाजपा कार्यकर्त्ता हुए मायूस
आपको बता दें कि अमित शाह के आने की खबर सुनने के बाद नोएडा और आसपास के इलाकों में रहने वाले काफी लोग इकट्ठा होने लगे थे। अमित शाह के फैंस "भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद" और "भारत माता की जय" के नारे लगाने लगे थे, लेकिन अचानक कार्यक्रम कैंसिल होने के बाद भाजपा कार्यकर्ता मायूस हो गए और वापस जा रहे हैं। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है, जो सामान्य तरीके से लोगों को निकलवाने का प्रयास कर रही है। आंधी और बारिश की वजह से हालात को सामान्य में पुलिस को समय लग रहा है।

अमित शाह का दोबारा लग सकता है कार्यक्रम
अमित शाह नोएडा से सांसद पद का चुनाव लड़ रहे डॉक्टर महेश शर्मा के पक्ष में वोट मांगने के लिए नोएडा आ रहे थे। आंधी-तूफान की वजह से कार्यक्रम बिगड़ गया, लेकिन बताया जा रहा है कि आगामी दिनों में उनका कार्यक्रम दोबारा लग सकता है। इसको लेकर भारतीय जनता पार्टी ने तैयारी करने की बात कही है। वहीं दूसरी और यह भी बताया जा रहा है कि राजनाथ सिंह और योगी आदित्यनाथ भी डॉक्टर महेश शर्मा के पक्ष में वोट मांगने के लिए नोएडा आएंगे। कुल मिलाकर डॉक्टर महेश शर्मा को रिकार्ड मतों से जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने पूरी मेहनत लगा दी है। हाई कमान का प्रयास है कि डॉक्टर महेश शर्मा देश में ऐतिहासिक मतों से जीत हासिल करें।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.