महेश शर्मा के लिए मांगेंगे वोट...क्या बोलेंगे, इसपर रहेगी नजर?

नोएडा में अमित शाह : महेश शर्मा के लिए मांगेंगे वोट...क्या बोलेंगे, इसपर रहेगी नजर?

महेश शर्मा के लिए मांगेंगे वोट...क्या बोलेंगे, इसपर रहेगी नजर?

Google Photo | महेश शर्मा और अमित शाह

Noida News : लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने उम्मीदवार डॉ.महेश शर्मा को बनाया है। उनको जितवाने के लिए देश और प्रदेश के बड़े नेता गौतमबुद्ध नागर आ रहे हैं।  शनिवार को गृहमंत्री अमित शाह आज यानी 13 अप्रैल को नोएडा आएंगे। वे सेक्टर-33 के शिवालिक पार्क में शाम पांच बजे एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इस जनसभा को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई है। जनसभा स्थल बनकर तैयार हो गया है। वहीं, सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर एक हजार जवान जगह जगह तैनात किए गए हैं।  इन मुद्दों पर रहेगी नजर
गृहमंत्री करीब एक घंटे तक शहर में रहेंगे। कार्यक्रम के बाद शाम सात बजे वापस लौट जाएंगे। अगर बात की जाए गौतमबुद्ध नगर की तो यहां पर तमाम तरीके की समस्याएं और मुद्दे हैं। सबसे बड़ा मुद्दा रजिस्ट्री और किसानों का है। अपनी मांगों को लेकर होम बायर्स और किसान लगातार जिले में प्रदर्शन कर रहे थे। लेकिन इन्हें आश्वासन देकर प्रदर्शन को खत्म कराया गया। देखने वाली बात होगी नोएडा दौरे के दौरान गृहमंत्री अमित शाह किन मुद्दों को प्रमुखता देते हैं। अगर बात की जाए भारतीय जनता पार्टी के हाई कमान के नेताओं तो उन्होंने जनसभा में करीब 10 हजार लोगों की पहुंचने का अनुमान लगाया है।

ट्रैफिक डायवर्जन लागू 
डीसीपी विद्या सागर मिश्र ने बताया कि गृह मंत्री के प्रोटोकाॅल के हिसाब से यहां पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। चार लेयर की सुरक्षा है। एक हजार से ज्यादा पुलिस कर्मियों के अलावा महिला कॉन्स्टेबल भी यहां तैनात की गई हैं। शाम 5 बजे से डायवर्जन लागू कर दिया जाएगा। यातायात से संबंधित कोई भी दिक्कत होने पर लोग हेल्पलाइन नंबर-9971009001 पर संपर्क कर सकते हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.