पहले रांउड प्रतियोगिता में एमिटी लॉ स्कूल बना विजेता, नारी शक्ति ने दिखाया दम

नोएडा : पहले रांउड प्रतियोगिता में एमिटी लॉ स्कूल बना विजेता, नारी शक्ति ने दिखाया दम

पहले रांउड प्रतियोगिता में एमिटी लॉ स्कूल बना विजेता, नारी शक्ति ने दिखाया दम

Tricity Today | एमिटी लॉ स्कूल बना विजेता

पहले रांउड प्रतियोगिता में एमिटी लॉ स्कूल बना विजेता, नारी शक्ति ने दिखाया दम Noida News: छात्रों में खेल भावना को प्रोत्साहित करने के लिए एमिटी विश्वविद्यालय द्वारा 22वें इंटर एमिटी संस्थान खेल प्रतियोगिता ‘‘ संगठन 2021’’ का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें आज पुरूषों के क्रिकेट और महिलाओं की टेबल टेनिस प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। प्रथम रांउड का मैच एमिटी लॉ स्कूल की टीम और एमिटी इंस्टीटयूट ऑफ एजुकेशन की टीम के मध्य आयोजित किया गया। जिसमें एमिटी लॉ स्कूल की टीम 118 रनों से विजयी हुई।

क्रिकेट प्रथम रांउड के मैच में एमिटी लॉ स्कूल की टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। 10 ओवरों में अमन ने 50, बंकुर ने 38, मनन ने 35 अरैर अर्जुन ने 19 रन बनाये। अतिरिक्त 12 रनों के साथ एमिटी लॉ स्कूल की टीम का कुल स्कोर 154 रहा। इसके मुकाबले में एमिटी इंस्टीटयूट ऑफ एजुकेशन की टीम के सागर यादव ने 8, हर्ष ने 4, प्रिसं ने 5, इमरान ने 5, रूमान ने 2, सि़द्धार्थ ने 1 और रोहित ने 2 रन बनाये। कुल अतिरिक्त 9 रनों के साथ एमिटी इंस्टीटयूट ऑफ एजुकेशन की टीम 36 रनों पर सिमट गई। इस तरह एमिटी लॉ स्कूल की टीम ने यह मैच 118 रनों से जीत लिया।

महिलाओं की टेबल टेनिस प्रतियोगिताआ के अंर्तगत प्रथम रांउड का मुकाबला एमिटी लॉ स्कूल नोएडा -01 और एमिटी इंस्टीटयूट ऑफ फार्मेसी एवं एमिटी इंस्टीटयूट ऑफ न्यूरोसाइकोलॉजी और न्यूरोसांइसेस की संयुक्त टीम के मध्य हुआ। इसमें एमिटी लॉ स्कूल नोएडा - 01 टीम ने 2 .0 से जीत लिया। टेबल टेनिस महिलाओं के प्रथम रांउड का एक अन्य मुकाबला एमिटी कॉलेज ऑफ कार्मस एंड फाइंनेस नंबर 1 की टीम और एमिटी ग्लोबल बिजनेस स्कूल नोएडा की टीम के मध्य हुआ। जिसमें एमिटी कॉलेज ऑफ कार्मस एंड फाइंनेस नंबर 1 टीम विजयी रही

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.