Twitter पर विवाद के बाद एंकर चित्रा त्रिपाठी ने इस व्यक्ति पर करवाई FIR, पति अतुल अग्रवाल से जुड़ा है मामला

Noida News : Twitter पर विवाद के बाद एंकर चित्रा त्रिपाठी ने इस व्यक्ति पर करवाई FIR, पति अतुल अग्रवाल से जुड़ा है मामला

Twitter पर विवाद के बाद एंकर चित्रा त्रिपाठी ने इस व्यक्ति पर करवाई FIR, पति अतुल अग्रवाल से जुड़ा है मामला

Google Images | चित्रा त्रिपाठी

Noida News : लोग सोशल मीडिया को इंफॉर्मेशन शेयर करने के तौर पर यूज़  करते हैं। जानकारी समय पर प्राप्त करने के लिए ट्विटर एक बेहद ही लाभदायक प्लेटफार्म है। लेकिन इस प्लेटफार्म के काफी सारे हानिकारक विकल्प भी है। यह प्लेटफार्म आजकल लोगों को ट्रोल करने के लिए भी काफी ज्यादा चर्चा में रहता है। वहीं नोएडा से ऐसी ट्रोलिंग का एक ताजा मामला सामने आया है। जिसमें एक नामी न्यूज़ चैनल में काम करने वाली महिला ने एक युवक के खिलाफ सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट प्रकाशित करके मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।  इसको लेकर पीड़िता ने सेक्टर-20 थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

क्या है पूरा मामला  
पुलिस को दी शिकायत में चित्रा त्रिपाठी ने बताया की उन्हें एक यूजर जिसकी user-id हे दामोदर (@Heydamodar) के नाम से है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर उनके बारे में गलत-गलत शब्द लिखकर बदनाम करने का प्रयास कर रहा है। पिछले एक साल से लगातार कुछ लोगों के द्वारा सोशल मीडिया पर उनके चरित्र का हनन किया जा रहा है। होटल में उनके पति अतुल अग्रवाल किसी महिला के साथ पकड़े गए ऐसे शब्दों का प्रयोग करके  गलत जानकारी समाज तक पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है। इन सब को पढ़ने के बाद और वह मानसिक और सामाजिक रुप से परेशान है। 

चित्रा ने पुलिस से लगाई गुहार 
चित्रा ने यह भी बताया कि 5 जून 2023 को बालासोर रेल दुर्घटना पर ओडिशा में उनकी कवरेज की स्टोरी ट्विटर पर डाली गई। उसी समय हे दामोदर ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गया। उस ट्वीट में कमेंट में लिखा गया कि "इनके पतिदेव पुलिस रैड के दौरान ओयो रूम में पड़ोसन के साथ पकड़े गए थे" यह सब पढ़ने के बाद वह मानसिक रूप से बहुत परेशान है। उनकी मानसिक स्थिति इसे बर्दाश्त करने की हालत में नहीं है। अमित दामोदर लगातार इस तरह की टिप्पणी करके झूठ फैलाने का कार्य कर रहा है। इनके जैसे लोगों की काफी संख्या है जो महिलाओं को आए दिन परेशान करते हैं। चित्रा  का कहना है कि अगर एक व्यक्ति को उसके गलत कार्यों की सजा दी जाए तो बाकी लोग अगली बार से ऐसी हरकत नहीं करेंगे। 

बदनाम करना नहीं चलेगा
सोशल मीडिया पर चित्रा त्रिपाठी ने जब अमित हे दामोदर को रिप्लाई दिया तो दामोदर ने चित्रा से माफी मांगी और अगली बार से ऐसा ना करने की कसम भी खाई। लेकिन चित्रा त्रिपाठी ने लिखा कि "मिस्टर अमित दामोदर बिल्कुल भी नहीं मैं माफ करने की स्थिति में नहीं हूं आपका जेल जाना जरूरी है मेरी प्रतिष्ठा को धूमिल कर मेरे परिवार को बदनाम करना नहीं चलेगा आप जेल जाएंगे"। 

सेक्टर-20 थाना पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज 
मंगलवार रात चित्रा त्रिपाठी ने नोएडा के सेक्टर-20 थाने में अमित दामोदर के खिलाफ मानहानि और सोशल मीडिया पर छवि बिगड़ने के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.