नोएडा जैसे हाईटेक शहर में लाखों लोगों के पास बिजली नहीं और झूठ बोल रहे हैं नेता

अनिल यादव ने कहा : नोएडा जैसे हाईटेक शहर में लाखों लोगों के पास बिजली नहीं और झूठ बोल रहे हैं नेता

नोएडा जैसे हाईटेक शहर में लाखों लोगों के पास बिजली नहीं और झूठ बोल रहे हैं नेता

Tricity Today | नोएडा के लोगों के साथ बात करते हुए अनिल यादव

NOIDA : रविवार को कांग्रेस नेता अनिल यादव ने सेक्टर-123 पर्थला के उन्नति विहार पहुंचकर ग्रामीण विकास समिति के कार्यक्रम में भाग लिया। अनिल यादव ने सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा, "यह दुखद है कि नोएडा जैसे हाईटेक शहर में भी ऐसी कॉलोनियां हैं, जहां बिजली-पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं का अभाव है।"

अनिल यादव को कॉलोनीवासियों ने बताया कि पिछले लोकसभा और विधान सभा चुनाव से पहले भी उनसे बिजली का वादा किया था लेकिन उन्हें अब तक बिजली नहीं मिली है। अभी कुछ दिन पहले भी ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने यहां बिजली देने की घोषणा की थी लेकिन कोई समय सीमा नहीं बताई गई। लोगों ने कहा कि हर चुनाव में इन लोगों को एक ही वादा करके ठगा जाता है। अब धैर्य टूट रहा है।

इस पर अनिल यादव ने कहा, "हम प्रशासन के सामने समयबद्ध सीमा में बिजली कनेक्शन देने की मांग रखेंगे। जिसके ना होने पर कांग्रेस पार्टी कॉलोनीवासियों के साथ मिलकर आन्दोलन करेगी। समिति के अध्यक्ष वशिष्ठ मिश्र ने अपनी समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा और बताया की इसमें सोरखा कॉलोनी, विष्णु नगर कॉलोनी, श्याम वाटिका, गणेश विहार, वेदा कॉलोनी, सौनिक विहार, साई एंकलेव, राधा कुंज, अम्बेडकर सिटी, ककराला, भैसपुर, अक्षरधाम कॉलोनी समेत काफ़ी संख्या में कॉलोनी हैं, जिनमें लाख से अधिक लोग आज भी बिजली से वंचित हैं। 



विनोद यादव ने कहा कि पहले सपा और अब भाजपा, दोनों ने निराश किया है। इस मौके पर कांग्रेस पार्टी से अनुपम ओबेरॉय, राहुल बंसल, गोपी, रामजी, गोविंद, निरंजन झा, पंडित नंदकिशोर, दया शंकर पांडेय, हारी लाल, धर्मेंद्र , रमेश रावत और अन्य लोग शामिल रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.