जेपी अमन सोसायटी की एओए रजिस्टर्ड हुई, निवासी बोले- बड़ी जीत मिली

Noida News : जेपी अमन सोसायटी की एओए रजिस्टर्ड हुई, निवासी बोले- बड़ी जीत मिली

जेपी अमन सोसायटी की एओए रजिस्टर्ड हुई, निवासी बोले- बड़ी जीत मिली

Tricity Today | symbolic

Noida News : सेक्टर-151 की जेपी अमन सोसायटी (JP Aman Society) में अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (एओए) का रजिस्ट्रेशन हो गया है। चुनाव के एक साल बाद डिप्टी रजिस्ट्रार कार्यालय से रजिस्ट्रेशन का सर्टिफिकेट जारी हुआ है। अब एओए को सोसायटी के हैंडओवर की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। सोसायटी के निवासियों के साथ एओए बैठक करेगी। अब सोसायटी में लंबे समय से लंबित समस्याओं के दूर होने की उम्मीद जगी है।

मेहनत की बदौलत एओए का रजिस्ट्रेशन
जेपी अमन सोसायटी एओए अध्यक्ष योगेश सिंह ने बताया कि यहां 4 हजार से ज्यादा परिवार रहते हैं। अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन (एओए) का रजिस्ट्रेशन न होने की वजह से सोसाइटी में बेहतर काम नहीं हो पा रहा था। निवासी लगातार परेशान थे। एओए का रजिस्ट्रेशन करने को लेकर पिछले कई सालों से संघर्ष किया जा रहा था। हाल में सोसाइटी के निवासियों की मेहनत की बदौलत एओए का रजिस्ट्रेशन गया है। ये सोसायटी की बड़ी जीत हुई है।

बिल्डर को भेजा जाएगा लेटर
एओए अध्यक्ष योगेश सिंह ने बताया कि सबसे पहले एओए का बैंक खाता खोला जाएगा। इसके बाद नियमानुसार हैंडओवर की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। हैंडओवर के लिए बिल्डर को एओए की ओर से लेटर भी भेजा जाएगा। इस पूरी प्रक्रिया से पहले निवासियों के साथ बैठक की जाएगी। जल्द ही सोसाइटी में बेहतर काम धरातल पर दिखना शुरू हो जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.