हथियारबंद बदमाशों ने 2 भाइयों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत और दूसरे की हालत गंभीर

NOIDA BREAKING : हथियारबंद बदमाशों ने 2 भाइयों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत और दूसरे की हालत गंभीर

हथियारबंद बदमाशों ने 2 भाइयों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत और दूसरे की हालत गंभीर

Tricity Today | Symbolic Photo

हथियारबंद बदमाशों ने 2 भाइयों पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत और दूसरे की हालत गंभीर Noida News : थाना सेक्टर-63 क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर आज सुबह को हथियारबंद 5 बदमाशों ने मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे 2 भाइयों के ऊपर ताबड़तोड़ गोली चला दी। इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक अत्यंत गंभीर रूप से घायल है। दोनों भाई दिल्ली के गाजीपुर मुर्गा मंडी में दुकान चलाते है।

नेशनल हाईवे 24 की घटना
पुलिस उपायुक्त हरिश चंदर ने बताया कि थाना सेक्टर-63 क्षेत्र के बुद्ध विहार कॉलोनी में रहने वाले सगीर आलम उर्फ मुन्ना (36 वर्ष) और सईद आलम नामक 2 भाई दिल्ली के गाजीपुर मुर्गा मंडी में दुकान चलाते थे। शनिवार सुबह दोनों भाई मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने घर से मुर्गा मंडी जा रहे थे। जब वे लोग नेशनल हाईवे 24 पर पहुंचे, तभी 5 बदमाशों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ गोली चला दी।

5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
उन्होंने बताया कि सगीर के सिर और पेट में गोली लगी। उसकी मौके पर मौत हो गई, जबकि सईद आलम के शरीर में पांच गोली लगी है। अत्यंत गंभीर हालत में उसे नोएडा के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहां पर डॉक्टर उसका ऑपरेशन कर रहे हैं। इस मामले में मृतक के परिजन की तरफ से सर्फराज, मोहम्मद बिलाल, मोहम्मद हिलाल और बहाव सहित पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। 

पुलिस के खिलाफ लोगों में नाराजगी
उन्होंने बताया कि आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। डीसीपी ने दावा किया कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। इस घटना के चलते बुद्ध विहार कॉलोनी में काफी तनाव है। अस्पताल में भारी संख्या में लोग पहुंचे हैं। लोगों ने पुलिस के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त की है।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.