पुलिस चौकी के सामने हुड़दंग काटने वाले गिरफ्तार, कार की छत पर डांस का वीडियो हुआ वायरल

नोएडा : पुलिस चौकी के सामने हुड़दंग काटने वाले गिरफ्तार, कार की छत पर डांस का वीडियो हुआ वायरल

पुलिस चौकी के सामने हुड़दंग काटने वाले गिरफ्तार, कार की छत पर डांस का वीडियो हुआ वायरल

Tricity Today | हुड़दंग काटने वाले गिरफ्तार

Greater Noida : सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रही है। इस वीडियो में दिख रहा है कि कुछ युवक पुलिस चौकी के गेट के सामने 2 गाड़ी खड़ी करके उसके ऊपर डांस कर रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद जब गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट पर सवाल खड़े हुए तो पुलिस ने एक्शन दिखाया। इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसके अलावा इनकी दोनों गाड़ी को भी कब्जे में ले है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
दरअसल, नोएडा और ग्रेटर नोएडा के व्हाट्सएप ग्रुप को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में दिख रहा है कि 5 युवक नशे में धुत 2 गाड़ियों के ऊपर चढ़कर डांस कर रहे हैं। बड़ी बात यह है कि यह युवक कोई आम जगह नहीं बल्कि पुलिस चौकी के ठीक सामने गाड़ी खड़ी करके उसके ऊपर डांस कर रहे हैं। नशे में धुत युवकों की यह हरकत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह पूरा मामला सोरखा पुलिस चौकी के सामने का है। जब वीडियो वायरल हुई तो पुलिस हरकत में आई।

5 लोग गिरफ्तार
गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में जांच पड़ताल की और गाड़ी नंबर के आधार पर आरोपियों की पहचान की है। पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। जिनकी पहचान अजीत निवासी गाजियाबाद, अमृत राज निवासी नई दिल्ली, मयंक निवासी नोएडा, सुनील ओझा निवासी नोएडा और गुरुदत्त निवासी गाजियाबाद के रूप में हुई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.