ED के नोटिस पर भड़के AAP नेता, बोले- अरविंद केजरीवाल के खिलाफ साजिश, डटकर करेंगे मुकाबला

Delhi Liquor Scam : ED के नोटिस पर भड़के AAP नेता, बोले- अरविंद केजरीवाल के खिलाफ साजिश, डटकर करेंगे मुकाबला

ED के नोटिस पर भड़के AAP नेता, बोले- अरविंद केजरीवाल के खिलाफ साजिश, डटकर करेंगे मुकाबला

Google Image | अरविंद केजरीवाल

Noida News : दिल्ली शराब घोटाले को लेकर नये सिरे से दिल्ली की राजनीति में बवाल जारी है। इस मुद्दे पर सियासी जंग चरम पर है। वहीं मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका खारिज होने के बाद ईडी ने सीएम अरविंद केजरीवाल को समन जारी कर दो नवंबर 2023 को पूछताछ के लिए कॉल किया। इस मामले में आम आदमी पार्टी गौतम बुद्ध नगर जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह जादौन और जिला महासचिव राकेश अवाना ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है।

बौखलाहट में मोदी सरकार : भूपेन्द्र जादौन 
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र जादौन ने कहा कि देश में अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से बीजेपी सरकार घबराई हुई हैं। दिल्ली विधानसभा चुनाव में आप की लगातार तीन बार जीत, गुजरात में आम आदमी पार्टी की शानदार एंट्री और पंजाब में आप को मिले प्रचंड बहुमत को देख कर मोदी सरकार में बौखलाहट आ गई है। भारत सरकार अरविंद केजरीवाल को फर्जी मामले में फंसाने, जेल भेजने और आम आदमी पार्टी को खत्म करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।
जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र जादौन (File Photo)

पार्टी को खत्म करना चाहती केंद सरकार
जिला महासचिव राकेश अवाना ने कहा, “अरविंद केजरीवाल को इसलिए गिरफ्तार किया जाएगा क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनसे डरते हैं। केजरीवाल ही PM मोदी के जीत के रथ को रोक सकते हैं। MCD के चुनाव में भी बीजेपी ने हर हथकंडा अपनाया लेकिन दिल्ली की जनता ने उन्हें जवाब दे दिया। सभी शीर्ष नेताओं को जेल में डालने का मतलब है कि ये AAP को खत्म करना चाहते हैं। हमारी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को जेल जाने का डर नहीं है। आम आदमी पार्टी अरविंद केजरीवाल को समन दिए जाने का विरोध करती है।"

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.