ट्विन टावर के साथ एटीएस सोसाइटी की दिवार गिरी, लोगों में बढ़ी दहशत

NOIDA BREAKING : ट्विन टावर के साथ एटीएस सोसाइटी की दिवार गिरी, लोगों में बढ़ी दहशत

ट्विन टावर के साथ एटीएस सोसाइटी की दिवार गिरी, लोगों में बढ़ी दहशत

Tricity Today | Noida Twin Towers Demolished

NOIDA : इस समय की बड़ी खबर सामने आ रही है। सुपरटेक ट्विन टावर के बराबर में स्थित एटीएस सोसाइटी की बाउंड्री गिर गई है। नोएडा के सेक्टर-93ए में स्थित ट्विन टावर को थोड़ी देर पहले ध्वस्त किया गया। उसी धमाके के साथ बराबर में स्थित एटीएस ग्रीन विलेज हाउसिंग सोसायटी की दीवार गिर गई। बताया जा रहा है कि इसकी भरपाई सुपरटेक बिल्डर को करनी पड़ेगी।

एटीएस को पहले बताया गया था चारदीवारी गिरेगी
नोएडा की सीईओ रितु माहेश्वरी ने कहा, "मलबे की चपेट में आने से पास की एटीएस सोसायटी की 10 मीटर चारदीवारी क्षतिग्रस्त हो गई है। अन्य कहीं से नुकसान की कोई सूचना नहीं मिली है।" ट्विन टावर को गिराने के प्रोजेक्ट को संभाल रहे एडिफाइस कम्पनी के प्रोजेक्ट मैनेजर मयूर मेहता ने ब्लास्ट के बाद Tricity Today से कहा, "यह धमाका और ध्वस्तीकरण पूरी तरह सफल रहा है। जैसा सोचा था, वैसा हुआ है। पूरी बिल्डिंग सुरक्षित ढंग से गिरी है। केवल एटीएस हाऊसिंग सोसायटी की 10 मीटर चारदीवारी गिरी है। हमने इस बारे में पहले से बताया था कि यह चारदीवारी गिरेगी। पूरी टीम ने बेहद शानदार काम किया है। परिणाम बहुत अच्छा आया है।"

रितु महेश्वरी ने बताया कि विध्वंस से पहले और बाद में एकईआई डेटा लगभग समान है। शाम 7 बजे के आसपास की खाली सोसाइटियों के निवासियों को अपने घरों में वापस जाने की अनुमति दी जाएगी। यहां लगभग 100 पानी के टैंकर और 300 सफाई कर्मचारी तैनात किए गए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.