कॉलेज आकर अपहरण करने की कोशिश, जानिए क्या है पूरा मामला

दिल्ली की युवती से नोएडा में हैवानियत : कॉलेज आकर अपहरण करने की कोशिश, जानिए क्या है पूरा मामला

कॉलेज आकर अपहरण करने की कोशिश, जानिए क्या है पूरा मामला

Google Image | Symbolic Image

Noida News : सेक्टर-126 थाना क्षेत्र से एक निजी कॉलेज में पढ़ रही है युवती से छेड़छाड़ और अपहरण करने का प्रयास का मामला सामने आया है। युवती का आरोप है कि आरोपी को वह पहले से ही जानती हैं दोनों साथ में पढ़ाई की है। समाज के डर और शर्म की वजह से वह 2 महीने से आरोपी के प्रताड़ना सह रही थी। अब पीड़ित युवती ने हत्या की धमकी मिलने के बाद दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

क्या है पूरा मामला 
पुलिस को दी शिकायत में दिल्ली निवासी युवती ने बताया कि कि वह सेक्टर-125 स्थित एक कॉलेज से बीएएलएलबी की छात्रा हैं। इसके साथ ही वह यहीं एक पीजी में रहती है। करीब एक साल पहले 12वीं में कोचिंग के दौरान उनकी मुलाकात गुरुग्राम के हर्ष कटारिया से हुई। धीरे-धीरे दोनों अच्छे दोस्त बन गए। फोन पर बात करने और मिलने लगे। युवती ने बताया कि हर्ष कटारिया के आचरण के बारे में जानकारी होने पर उसने उससे बात करना छोड़ दिया। लेकिन इसके बाद आरोपित पीछा करते हुए परेशान करने लगा। पीड़िता का कहना है कि 1 अप्रैल को वह पीछा करते हुए कॉलेज तक आ गया। उसने छेड़छाड़ की और जबरन गाड़ी में बैठाकर ले जाने का प्रयास भी किया।

पीड़िता के पास रिकॉर्डिंग, पुलिस भेजेगी जेल 
आरोप है कि आरोपी के दोस्त हैप्पी चौहान ने पीड़िता को गाड़ी के भीतर धकेलने का प्रयास किया। किसी तरह पीड़िता आरोपियों से जान बचाकर भागी। आरोप है कि जब उसने संबंध रखने से इनकार कर दिया तो 22 मई को फोन करके आरोपी ने उसको ने हत्या की धमकी दे डाली। इसके बाद पीड़ता ने हिम्मत कर पुलिस से शिकायत करने का फिसला ले लिया। पीड़िता का दावा है कि उसके पास धमकी की रिकार्डिंग भी  है। यही नहीं उसका दोस्त हैप्पी चौहान भी लगातार धमकी दे रहा है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है वहीं, आरोपियों को जेल भेजा जाएगा। 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.