एओए पर मारपीट और धमकी देने का आरोप, जानिए पूरा मामला

नोएडा में RSS नेता के अपहरण की कोशिश : एओए पर मारपीट और धमकी देने का आरोप, जानिए पूरा मामला

एओए पर मारपीट और धमकी देने का आरोप, जानिए पूरा मामला

Google Image | Symbolic Image

Noida News : पूरे देश में आरएसएस की निर्देश पर बैठक निर्धारित की गई थी। इस सिलसिले में नोएडा में 115 जगहों पर रविवार को बैठक की गई। इस दौरान बैठक में हिस्सा लेने आए एक संघ के नेता का अपहरण की कोशिश करने का मामला सामने आया है। संघ के नेता के साथ आरोपी ने मारपीट की और उन्हें धमकी दी। आरएसएस नेता ने आरोपी के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामला थाना 113 का है।

महागुन मॉडर्न सोसाइटी का मामला
महागुन मॉडर्न सोसाइटी के पार्क में संघ के नेता के अपहरण की कोशिश के बाबत स्वयंसेवक सुधीर कुमार ने एफआईआर दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता ने बताया कि रविवार को शाखा बैठक सोसाइटी के पार्क में चल रही थी। तभी एओए मृदुल भाटिया पार्क में आ गया और स्वयंसेवकों के साथ गाली-गलौज और हाथापाई की। यही नहीं, विभाग कार्यवाह विनीत सिंह के अपहरण का प्रयास भी किया गया।

विनीत सिंह को हिरासत में लिया
सुधीर कुमार ने बताया कि साइट पर गाली-गलौज और झगड़े के बाद एओए ने बाउंसरों के साथ मुख्य सुरक्षा अधिकारी को भेजा और हमारे आमंत्रित विभाग कार्यवाह विनीत सिंह को बंधक बनाकर जबरदस्ती एओए कार्यालय में ले गए। आरोप है कि इस दौरान मृदुल भाटिया ने अभद्र व्यवहार करते हुए बाद में देख लेने की धमकी दी। वहीं, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.