पंखुड़ी पाठक को मोर्फ फोटो के नाम पर ब्लैकमेल करने की कोशिश, रवि किशन की फेक आईडी से मिली धमकी

नोएडा से बड़ी खबर : पंखुड़ी पाठक को मोर्फ फोटो के नाम पर ब्लैकमेल करने की कोशिश, रवि किशन की फेक आईडी से मिली धमकी

पंखुड़ी पाठक को मोर्फ फोटो के नाम पर ब्लैकमेल करने की कोशिश, रवि किशन की फेक आईडी से मिली धमकी

Social Media | Pankhuri Pathak

Noida News : नोएडा विधानसभा से कांग्रेस के टिकट पर पंखुड़ी पाठक ने चुनाव लड़ा। पंखुड़ी पाठक को कांग्रेस ने स्टार प्रचारक नियुक्त किया है। वह इस समय फिरोजाबाद में चुनाव प्रचार कर रही हैं, लेकिन अब चुनाव के बाद पंखुड़ी पाठक को लोग परेशान करने लगे हैं। उनको ट्विटर और अन्य सोशल प्लेटफार्म के माध्यम से परेशान किया जा रहा है। इस बात की शिकायत पंखुड़ी पाठक के समर्थकों ने पुलिस को दी है।

"सैकड़ों अकाउंट किए ब्लॉक"
पंखुड़ी पाठक ने ट्राईसिटी टुडे टीम से बात करते हुए बताया, "चुनाव होने के बाद उनके लिए ट्विटर अकाउंट पर कुछ लोग लगातार लोग अपशब्द का इस्तेमाल कर रहे हैं। लोग उनके पोस्ट पर अपशब्द लिख रहे हैं। उन्होंने काफी सारे ट्विटर अकाउंट को ब्लॉक भी कर दिया है, लेकिन उसके बावजूद भी लगातार उनको परेशान किया जा रहा है।" पंखुड़ी पाठक का आरोप है कि कुछ लोग उनसे सोशल मीडिया पर बोल रहे है कि जितने अकाउंट ब्लॉक करने हैं कर लो। पंखुड़ी पाठक ने अभी तक सैकड़ों ट्विटर अकाउंट ब्लॉक कर दिए हैं, उसके बावजूद भी उनको परेशान किया जा रहा है।

मॉर्फेड फोटो वायरल करने के नाम पर मिली धमकी
पंखुड़ी पाठक ने बताया, "एक अकाउंट द्वारा मेरी मॉर्फेड फोटो फैलाई जा रही हैं और बैंक अकाउंट डिटेल देकर लिखा गया है कि अगर एक लाख रुपए नहीं जमा किए तो मॉर्फेड फोटो आगे भी फैलाई जाएगी। यह जानकारी उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर भी शेयर की है, जिस पर रवि किशन का फोटो पीएम मोदी के साथ लगा हुआ है और यह आईडी फेक है।

भाजपा आईटी सेल पर लगाए आरोप
पंखुड़ी पाठक ने बातचीत के दौरान भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, "यह सब भारतीय जनता पार्टी आईटी सेल का काम है। भाजपा आईटी सेल द्वारा ही अलग-अलग अकाउंट से उनको परेशान किया जा रहा है। उनकी ट्विटर आईडी पर भद्दे-भद्दे कमेंट किए जा रहे हैं। मैंने काफी सारे फर्जी ट्विटर अकाउंट ब्लॉक भी कर दिए हैं, लेकिन उसके बाद भी मुझको परेशान किया जा रहा है।" पंखुड़ी पाठक ने पुलिस कमिश्नर नोएडा और नोएडा पुलिस को टैग करते हुए शिकायत की है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.