हाईराइज सोसाइटी की मार्केट में अथॉरिटी का चला बुलडोजर, डंपर में उठा ले गए समान

Noida News : हाईराइज सोसाइटी की मार्केट में अथॉरिटी का चला बुलडोजर, डंपर में उठा ले गए समान

हाईराइज सोसाइटी की मार्केट में अथॉरिटी का चला बुलडोजर, डंपर में उठा ले गए समान

Tricity Today | हाईराइज सोसाइटी की मार्केट में अथॉरिटी का चला बुलडोजर,

Noida : मंगलवार को नोएडा प्राधिकरण अपना बुलडोजर और डंपर लेकर सेक्टर-75 स्थित गोल्फ सिटी प्लॉट-8 के अवैध मार्केट पर कार्यवाही करने पहुंचा। इसके बाद अवैध तरीके से मार्केट में लगा रहे दुकान को ध्वस्त किया। प्राधिकरण टीम के साथ बड़ी संख्या में नोएडा पुलिस के जवान भी पहुंचे। नोएडा प्राधिकरण की टीम को गोल्फ सिटी प्लॉट-7 के अपार्टमेंट ऑनर्स एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने   समर्थन किया।

अतिक्रमणकारियों ने किया विरोध
नोएडा प्राधिकरण दस्ता आते ही अवैध मार्केट को हटाने और अतिक्रमणकारियों के विरूद्ध कार्यवाही शुरू कर दी। टीम ने बुलडोजर से अवैध कियोस्क को तोड़ना शुरू कर दिया और डंपर में अवैध मार्केट का सामान भरना शुरू कर दिया। शुरू में अतिक्रमणकारियों और अवैध दुकानों के संचालकों ने विरोध करना शुरू कर दिया। परंतु नोएडा पुलिस द्वारा हलके बल प्रयोग करने पर अतिक्रमणकारियों के हौसले पस्त हो गए और प्राधिकरण ने अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू कर दी।

अपार्टमेंट ऑनर्स एसोसिएशन ने किया समर्थन
अपार्टमेंट ऑनर्स एसोसिएशन के संरक्षक मुन्ना कुमार शर्मा ने प्लॉट-7 मार्केट और सोसाइटी में अवैध मार्केट और अवैध कियोस्क को हटाने और ध्वस्त करने की कार्यवाही की प्रशंसा की है। उन्होंने कहा कि नोएडा प्राधिकरण ने अवैध अतिक्रमण को तोड़कर सेक्टर निवासियों को राहत देने का काम किया है। अब सोसाइटी के निवासी बिना कोई डर-भय के मार्केटिंग कर सकेंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.