रात को जगमग होगा नोएडा का पुराना सेक्टर, अथॉरिटी ने लगाई डेकोरेटिव स्ट्रीट लाइट

RWA Noida : रात को जगमग होगा नोएडा का पुराना सेक्टर, अथॉरिटी ने लगाई डेकोरेटिव स्ट्रीट लाइट

रात को जगमग होगा नोएडा का पुराना सेक्टर, अथॉरिटी ने लगाई डेकोरेटिव स्ट्रीट लाइट

Tricity Today | Symbolic Photo

Noida News : नोएडा अथॉरिटी की ओर से डेकोरेटिव तिरंगा लाइट पोल, तिरंगा, एलईडी लाइट, फाउंटेन, पोल्स पर पेंटिंग, फसाड लाइट, पेड़ों, अंडरपास और सेक्टरों को नए रूप में तैयार किया जा रहा है, जो शहर की सड़कों और चौराहों को आकर्षक बना रही हैं। नोएडा प्राधिकरण आरडब्ल्यूए पर भी खास ध्यान दे रही है। मंगलवार को सेक्टर-34 के आंतरिक मुख्य मार्गों पर डेकोरेटिव स्ट्रीट लाइट पोल्स लगाने का कार्य शुरू हो गया है। 
निवासियों को नहीं होगी घूमने में तकलीफ 
आरडब्ल्यूए अध्यक्ष केके जैन ने बताया कि सीईओ डॉक्टर लाकेश एम. शहर को बेहतर बनाने में लगे हुए हैं। उन्होंने सीईओ और विद्युत यांत्रिकी विभाग का आभार व्यक्त किया। आरडब्ल्यूए महासचिव धर्मेंद्र शर्मा ने बताया कि सेक्टर की सुंदरता हेतु सेक्टर के आंतरिक मुख्य मार्गों पर डेकोरेटिव स्ट्रीट लाइट पोल्स लगाए जाने के लिए पिछले काफी समय से प्रयासरत थे। इनके डिजाइन और रोशनी से सेक्टर की सुंदरता और बढ़ेगी। साथ ही रात के समय सेक्टर के निवासियों को घूमने में तकलीफ नहीं होगी।

ये रहें मौजूद
इस दौरान नोएडा प्राधिकरण के वरिष्ठ प्रबंधक गौरव बंसल, आरडब्ल्यूए अध्यक्ष के.के. जैन, महासचिव धर्मेंद्र शर्मा, वरिष्ठ उपाध्यक्ष जेके याचू, प्रबंधक गौरव शुक्ला, अवर अभियंता प्रेम शंकर, सुनील कश्यप आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.