सेन्चुरी आपर्टमेंट में सफाईगिरी अभियान चलाने पहुंची अथॉरिटी की टीम, निवासी बोले- हमें सुनवाईगिरी की जरूरत

नोएडा : सेन्चुरी आपर्टमेंट में सफाईगिरी अभियान चलाने पहुंची अथॉरिटी की टीम, निवासी बोले- हमें सुनवाईगिरी की जरूरत

सेन्चुरी आपर्टमेंट में सफाईगिरी अभियान चलाने पहुंची अथॉरिटी की टीम, निवासी बोले- हमें सुनवाईगिरी की जरूरत

Tricity Today | निवासियों ने स्वच्छता की शपथ ली

सेन्चुरी आपर्टमेंट में सफाईगिरी अभियान चलाने पहुंची अथॉरिटी की टीम, निवासी बोले- हमें सुनवाईगिरी की जरूरत Noida News : नोएडा प्राधिकरण द्वारा चलाए जा रहे सफाईगिरी अभियान के तहत टीम शहर की स्वच्छ सोसाइटी सेन्चुरी आपर्टमेंट में सफाईगिरी के लिए पहुंची। प्राधिकरण की टीम ने देखा कि सोसाएटी पहले से बहुत साफ स्वच्छ है। निवासियों ने प्राधिकरण के अफसरों और कर्मचारियों से कहा कि हमारे यहां सफाईगिरी की नहीं, सुनवाईगिरी की जरूरत है। आरडब्ल्यूए महासचिव पवन यादव ने बताया कि सभी निवासियों ने सबसे पहले स्वच्छता की शपथ ली। फिर प्राधिकरण से आई टीम के साथ समस्याएं और सुझाव साझा किए। 

इन समस्याओं को प्राधिकरण के सामने रखा
उपाध्यक्ष सुरेश वर्मा ने पार्क में पत्थर होने और बदरपुर कम होने की बात रखी। करमजीत सिंह धींगरा ने पार्क में एक टॉयलेट बनवाने, एमके सिंह ने पौधों की सिंचाई, संदीप प्रधान ने वाटर हार्वेस्टिंग, पान के खोखे की समस्या रखी तो अनिल पांडेय ने सड़को के साथ टायल उठाने, नाली कवर करने, दिलीप मिश्रा ने कम्यूनिटी सेंटर, अजय ने पार्क में हट बनवाने, नवीन ने फाउंटेन लगवाने, मनजीत यादव ने पीछे गेट और पार्क में अंधेरा रहता यह  पर एक-एक और हाईमास्ट, अरुण यादव ने पार्क में झूले लगवाने की मांग रखी। 

प्राधिकरण की टीम ने दी यह जवाब
प्राधिकरण की तरफ से लगभग सभी मांगों के बारे विस्तार से बताया कि कुछ टेंडर प्रक्रिया में है। कुछ के आगणन बनने है तो कुछ मांगों पर जल्द कार्यवाही की जाएगी। फोनरवा की तरफ से सफाईगिरी से सुनर्वाइ गिरी कार्यक्रम में महासचिव केके जैन, उपाध्यक्ष राजीव गर्ग, सह सचिव जयपाल चौहान और अशोक शर्मा मौजूद रहे। वहीं, प्राधिकरण की ओर से सिविल विभाग से वरिष्ठ प्रबन्धक एके जैन, स्वास्थय विभाग से वरिष्ठ प्रबंधक वीके रावल, विधुत यांत्रिक से वरिष्ठ प्रबंधक राजेश कुमार, जल विभाग से वरिष्ठ प्रबन्धक सतेंदर गिरी और अवर अभियंता मदन चौधरी उधान विभाग, अमित भारद्वाज जल विभाग, अमित गुप्ता विधुत, सफ़ाई निरीक्षक गोपाल शर्मा उधान सुपरवाइजर अमित शर्मा निवासी अरुण, मनजीत, प्रशांत शर्मा, मुकेश यादव आदि निवासी उपस्थित रहे।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.