नोएडा में बिना मंजूरी कराया बैडमिंटन टूर्नामेंट, डीएसओ ने भेजा नोटिस

रैकनेक्ट ने किया नियमों का उल्लंघन : नोएडा में बिना मंजूरी कराया बैडमिंटन टूर्नामेंट, डीएसओ ने भेजा नोटिस

नोएडा में बिना मंजूरी कराया बैडमिंटन टूर्नामेंट, डीएसओ ने भेजा नोटिस

Google Photo | Symbolic

Noida News : सेक्टर 21ए स्थित नोएडा इंडोर स्टेडियम में बिना अनुमति के बैडमिंटन टूर्नामेंट कराने पर जिला खेल अधिकारी अनीता नागर ने सख्त रुख अख्तियार किया है। उन्होंने आयोजक बागला टेकविजन को नोटिस भेजकर तीन दिन के भीतर स्पष्टीकरण देने को कहा है। खेल अधिकारी ने इसकी सूचना डीएम के साथ ही, नोएडा अथॉरिटी के स्पोर्ट्स ओएसडी और सिक्योरिटी सॉल्यूशन इंडोर स्टेडियम को भी भेजी है।

बिना अनुमति के कराये गए दो टूर्नामेंट 
नोएडा इंडोर स्टेडियम में बागला टेकविजन प्राइवेट लिमिटेड की ओर से बैडमिंटन का आयोजन कराया गया था। इसके लिए जिला खेल अधिकारी से मंजूरी नहीं ली गई थी। इस बाबत जिला खेल अधिकारी ने आयोजक को नोटिस भेजा है। जिला खेल अधिकारी ने बताया कि इसमें दो बैडमिंटन टूर्नामेंट बिना अनुमति के कराये गये हैं। इनमें से एक टूर्नामेंट 8, 9 जुलाई 2023 तथा दूसरा टूर्नामेंट 13 जुलाई 2023 को नोएडा इंडोर स्टेडियम में कराये गये। नियमों का उल्लंघन करने जिला खेल अधिकारी ने सख्त रुख अख्तियार किया करते हुए आयोजक को नोटिस भेजकर तीन दिनों के भीतर जवाब तलब किया है।
पहले भी हो चुका है नियमों का उल्लंघन
शासनादेश के अनुसार किसी भी टूर्नामेंट को कराने के लिए जिला खेल कार्यालय से अनुमति लेना अनिवार्य है। इससे पहले 3 व 4 दिसंबर 2022 को भी बिना अनुमति के टूर्नामेंट कराए गए थे। वहीं, बागला टेकविजन प्राइवेट लिमिटेड के ध्रुव बागला ने ऐसे किसी भी तरह के टूर्नामेंट बिना अनुमति के कराए जाने से इनकार किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.