बागपत विधायक ने नोएडा स्टेडियम में किया जिम का उद्घाटन, कहा- नई तकनीकी के साथ सभी सुविधा उपलब्ध

Health News : बागपत विधायक ने नोएडा स्टेडियम में किया जिम का उद्घाटन, कहा- नई तकनीकी के साथ सभी सुविधा उपलब्ध

बागपत विधायक ने नोएडा स्टेडियम में किया जिम का उद्घाटन, कहा- नई तकनीकी के साथ सभी सुविधा उपलब्ध

Tricity Today | बागपत विधायक ने नोएडा स्टेडियम में किया जिम का उद्घाटन

Noida : सैकड़ों की संख्या में हर रोज सुबह शाम वर्कआउट करने के साथ अलग-अलग तरह के खेल खेलने वालों के लिए नोएडा स्टेडियम में जिम और योगा सेंटर का उद्घाटन किया गया। जिम का उद्घाटन बागपत विधायक योगेश धामा ने फीता काटकर किया। यह जिम शहर के अन्य जिमों से हटकर है। जिम में लोगों की सेहत का ख्याल रखते हुए योगा सेंटर और स्पा फिटनेस हेडक्वार्टर द्वारा शुरुआत की गई है।

1 दर्जन से अधिक ट्रेनर
जिम के संचालक ने बताया कि नोएडा स्टेडियम विश्वस्तरीय है। यहां पर अलग-अलग खेलों की प्रेक्टिस के लिए नेशनल और इंटरनेशनल खिलाड़ी आते हैं। कई एकेडमी भी स्थाई रूप से चलाई जा रही हैं। लेकिन स्टेडियम में आने वाले खिलाड़ियों से लेकर आम जनमानस के लिए फिटनेस के लिए कई सुविधा उपलब्ध नहीं थी। इसी के मद्देनजर इनडोर स्टेडियम में जिम का शुभारंभ किया गया है। जिम में ताजा सभी तकनीकी सुविधाओं से लैस इक्यूपमेंट है। 1 दर्जन से अधिक ट्रेनर जिम में लोगों को फिटनेस की ट्रेनिंग देंगे। जिसकी फीस बहुत कम रखी गई है। 

25 प्रतिशत डिस्काउंट
जिम संचालक एसपी सिंह ने बताया कि यहां जिम और योगा सेंटर जॉइन करने वालों के लिए पार्किंग की सुविधा हैं। जिम पूरी तरह ट्रांसपेरेंट है, यहां फ्रेश तौलिया के साथ नीबू पानी हमेशा उपलब्ध रहेगा। जिम सुबह 5 बजे से रात 10 बजे तक ओपन रहेगी। उन्होंने बताया की हमने जो फीस चार्ज रखा है वो बहुत कम है। फिलहाल शुरुआती तौर में इसकी फीस 15 हजार है और उसमें भी हम 25 प्रतिशत डिस्काउंट दे रहे है। कुछ दिन बाद डिस्काउंट खत्म करके फीस को बढ़ा दिया जाएगा।

यह लोग रहे उपस्थित
इस मौके पर डॉ.जितेंद्र, मेजर रणवीर सिंह, खिलाड़ी धामा, एसपी सिंह, देवांश धामा, डॉ.जितेंद्र, अनीता, तुषार, राजीव धामा, अशोक तोमर, योगेश, विजय मलिक, अभिषेक सिंह, रोहित चौधरी, गौरव चौधरी, विनीत कुमार, नवीन सिंह, शैलेंद्र मालिक, एके तरार आदि लोग मौजूद थे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.