बजरंग दल के कार्यकर्ता थाने में घुसे, पुलिसकर्मियों से की मारपीट, खूब हुआ हंगामा

नोएडा : बजरंग दल के कार्यकर्ता थाने में घुसे, पुलिसकर्मियों से की मारपीट, खूब हुआ हंगामा

बजरंग दल के कार्यकर्ता थाने में घुसे, पुलिसकर्मियों से की मारपीट, खूब हुआ हंगामा

Tricity Today | बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने नोएडा पुलिस से की मारपीट

Noida News : नोएडा में गुरुवार को पुलिस और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के बीच मारपीट हुई है। घटना की सूचना मिलने के बाद आला पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे। यह पूरी घटना नोएडा सेक्टर-39 थाने और उसके बाहर की है। बताया जा रहा है कि पहले बजरंग दल के कार्यकर्ता ने थाने के भीतर एक सिपाही को थप्पड़ जड़ दिया और फिर उसके बाद थाने के बाहर आकर चाय वाले और वहां बैठे एक एलआईयू पुलिसकर्मी को पीटना शुरू कर दिया। जिसके बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल आ गई। पुलिस ने बीच बचाव करवाया है।

विश्वसनीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार की दोपहर एक लड़की सेक्टर-39 कोतवाली में एक लड़के के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने गई थी। लड़की ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि लड़के ने उसके साथ अवैध संबंध बनाकर उसको गर्भवती कर दिया है। लड़की जिस लड़के के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाने आई, वह लड़का बजरंग दल का कार्यकर्ता बताया जा रहा है।

जब युवती बजरंग दल के कार्यकर्ता के खिलाफ शिकायत दे रही थी तो अचानक वहां लड़के के सपोर्ट में 4 बजरंग दल के कार्यकर्ता पहुंच गए। बताया जा रहा है कि इस दौरान पुलिस और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। बताया जा रहा है कि इस दौरान एक बजरंग दल के कार्यकर्ता ने एक सिपाही को थप्पड़ जड़ दिया। जिसके बाद थाने में हंगामा शुरू कर दिया। आरोप है कि थाने में हंगामा करने के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ता बाहर पहुंचे और थाने के बाहर बैठे एक चाय वाले और एलआईयू वाले को पीट दिया। सूचना मिलने के बाद भारी पुलिस फोर्स थाना सेक्टर-39 पहुंचा है। दूसरी ओर बजरंग दल के कार्यकर्ता थाने के बाहर एकत्र होकर हंगामा काट रहे हैं।

हालात संभालने के लिए नोएडा के पुलिस उपायुक्त राजेश एस, एडिशनल डीसीपी कुमार रणविजय सिंह, एसीपी अंकिता शर्मा और कई थानों की पुलिस कोतवाली सेक्टर-39 पहुंची है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के बीच बातचीत चल रही थी। पुलिस की ओर से इस मामले में आधिकारिक जानकारी का इंतजार किया जा रहा है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.