लड़कों ने मार्केटिंग स्किल और लड़कियों ने श्रृंगार पर की चर्चा

नोएडा के आईएमएस में बीबीए हाट का आयोजन : लड़कों ने मार्केटिंग स्किल और लड़कियों ने श्रृंगार पर की चर्चा

लड़कों ने मार्केटिंग स्किल और लड़कियों ने श्रृंगार पर की चर्चा

Tricity Today | आईएमएस में बीबीए हाट का आयोजन

Noida News : इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज (आईएमएस) नोएडा में बीबीए के छात्रों के लिए हाट का आयोजन हुआ। शुक्रवार को सेक्टर 62 स्थित संस्थान परिसर में छात्रों ने 2 दर्जन से भी अधिक स्टॉल लगाए। कार्यक्रम के दौरान खान-पान, श्रृंगार, गीत-संगीत, खेल एवं कबाड़ से गृह सज्जा के स्टॉल पर सर्वाधिक भीड़ दिखी। वहीं बीबीए हाट के दौरान आईएमएस के महानिदेशक प्रो.विकास धवन, बीबीए के विभागाध्यक्ष डॉ. जितिन गंभीर के साथ संस्थान के शिक्षक एवं छात्रों ने भी हिस्सा लिया।

रिबन काट कर किया बीबीए हाट उद्घाटन
आईएमएस के बीबीए विभाग द्वारा आयोजित बीबीए हाट की औपचारिक उद्घाटन संस्थान के महानिदेशक प्रो. विकास धवन ने रिबन काट कर किया। वहीं उन्होंने कहा कि संस्थान द्वारा आयोजित आज के कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य छात्रों को मार्केटिंग स्किल एवं व्यापार के तौर-तरीके को रचनात्मक तरीके से पेश करने की कला से रूबरू कराना था। आज के कार्यक्रम के माध्यम से छात्रों को मार्केटिंग स्किल, व्यापार के तौर-तरीके, सही-गलत वस्तुओं की पहचान एवं मोल भाव के तरीके को जानने का मौका मिला। हमारी कोशिश है कि छात्र आगे भी व्यावसायिक गतिविधियों का हिस्सा बनते रहें एवं अपने सपने को साकार रूप देकर सफल उद्यमी बनें।

ये था कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य
वहीं बीबीए के विभागाध्यक्ष डॉ.जितिन गंभीर ने बताया कि आज के कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य छात्रों को मार्केटिंग स्किल एवं व्यापार के तौर तरीके को रचनात्मक तरीके से पेश करने की कला से रूबरू कराना था। उन्होंने कहा कि संस्थान द्वारा आयोजित बीबीए हाट का सफल संचालन संस्थान के फैकल्टी डॉ. राषि गर्ग एवं प्रो.रचना गुप्ता के संयुक्त नेतृत्व में संपन्न हुआ।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.