नोएडा पुलिस से गुस्सा हुआ क्षत्रिय समाज, गौतमबुद्ध नगर प्रत्याशी के खिलाफ होने वाली पंचायत को रोका

लोकसभा चुनाव 2024 : नोएडा पुलिस से गुस्सा हुआ क्षत्रिय समाज, गौतमबुद्ध नगर प्रत्याशी के खिलाफ होने वाली पंचायत को रोका

नोएडा पुलिस से गुस्सा हुआ क्षत्रिय समाज, गौतमबुद्ध नगर प्रत्याशी के खिलाफ होने वाली पंचायत को रोका

Tricity Today | पुलिस ने ठाकुर समाज के लोगों को किया नजरबंद

Noida News : जिले में धारा 144 का हवाला देते हुए पुलिस ने शनिवार को घोड़ी बछेड़ा गांव में होने वाली ठाकुर समाज की महापंचायत रोक दी। पुलिस ने शुक्रवार की रात को ही महापंचायत करने वाले लोगों को नजरबंद कर लिया था। इस मामले के बाद जिले में क्षत्रिय समाज के बीच काफी रोष पैदा हो गया है। 


क्या है पूरा मामला
करणी सेवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रताप सिंह कालवी का कहना है कि पुलिस के द्वारा जनता की आवाज को दबाने का प्रयास किया जा रहा है। क्षत्रिय समाज ने शनिवार को ग्रेटर नोएडा के घोड़ी बछेड़ा गांव में महापंचायत बुलाई थी। इस आयोजन को ठाकुर मोहित सिंह के नेतृत्व में किया जाना था, लेकिन पुलिस ने महापंचायत होने से पहले ही उसको रुकवा दिया। इस मामले में ठाकुर समाज के काफी लोगों के बीच रोष पैदा हो गया है। 

नोएडा पुलिस पर आरोप
राष्ट्रवादी प्रताप सेवा के अध्यक्ष ललित राणा समेत काफी लोगों को नजरबंद किया गया। पुलिस ने ठाकुर नेताओं के घर पर डेरा डाल लिया था। इस मामले में ठाकुर समाज के लोगों का कहना है कि नोएडा पुलिस इस समय पार्टी की तरह कार्य कर रही है। सरकार की तानाशाही चल रही है। युवाओं को सही दिशा दिखाने के लिए क्षत्रिय महासभा ने पंचायत बुलाई थी, लेकिन पुलिस ने धारा 144 का हवाला देते हुए महापंचायत को रोक दिया। जबकि सत्ताधारी पार्टी के नेता दबाकर पंचायत और सभा बुला रहे हैं, उनके लिए कोई रोक-टोक नहीं है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.