सीआईएसएफ का जवान बनकर पहले गाड़ी बेचने के नाम पर फंसाया, फिर किया अकाउंट खाली

Noida Cybe Crime : सीआईएसएफ का जवान बनकर पहले गाड़ी बेचने के नाम पर फंसाया, फिर किया अकाउंट खाली

सीआईएसएफ का जवान बनकर पहले गाड़ी बेचने के नाम पर फंसाया, फिर किया अकाउंट खाली

Google Images | Symbolic images

Noida News : जिले में जालसाजों के हौसले अभी बुलंद है। लाखों लोगों को अपना शिकार बना कर साइबर ठगों ने अपने पैर शहर में पसार दिए हैं। ताजा मामला सेक्टर-20 थाना से सामने आया है जिसमें सीआईएसएफ का जवान बनकर अज्ञात साइबर ठगों ने एक व्यक्ति को मारुति वैगनआर कार बेचने के नाम पर ठगों ने जालसाजी को अंजाम दिया है इसको लेकर पीड़ित ने पुलिस को गुहार लगाई है। 

क्या है पूरा मामला 
पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-20 निवासी देवेंद्र गुप्ता ने बताया कि उनके पास एक कॉल आया। कॉल करने वाले ने कहा कि वह अपनी वैगन आर कार बेचना चाहता है। जालसाज ने देवेंद्र से कहा कि वह सीआईएसएफ का जवान है उसका ट्रांसफर तेलंगाना में हो गया है जिस वजह से वह अपनी कार बेचना चाहता है। झांसे में लेने के लिए जालसाज ने देवेंद्र को अपना आईडी कार्ड भी भेजा दिया। साथ ही गाड़ी की आरसी भी भेजी। उन्होंने बताया कि आरोपी ने अपने विश्वास में लेकर उनसे कार की पूरी पेमेंट ऑनलाइन अपने खाते में ट्रांसफर करवा ली। देवेंद्र ने कार की कीमत एक लाख 90 हजार 490 रूपए ट्रांसफर कर दी। 

जांच में जुटी पुलिस 
पीड़ित का आरोप है कि पैसे लेने के बाद आरोपी उन्हें कार नहीं दे रहे हैं। सेक्टर-20 था पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मामले की जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.