भाकियू कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, मुख्य मार्ग पर जाम लगाया और दिया ये अल्टीमेटम

BIG BREAKING : भाकियू कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, मुख्य मार्ग पर जाम लगाया और दिया ये अल्टीमेटम

भाकियू कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, मुख्य मार्ग पर जाम लगाया और दिया ये अल्टीमेटम

Tricity Today | भाकियू कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

भाकियू कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, मुख्य मार्ग पर जाम लगाया और दिया ये अल्टीमेटम Noida News: भारतीय किसान यूनियन (अराजनैतिक) के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने आज, 15 सितंबर को बिजली की समस्याओं को लेकर नोएडा के सेक्टर-16 में स्थित बिजली घर के बाहर जमकर प्रदर्शन किया। कार्यकर्ता ट्रैक्टर और दूसरे वाहनों से मुख्य मार्ग पर प्रदर्शन करते रहे। इस वजह से सेक्टर-16 मुख्य सड़क पर ट्रैफिक जाम लगा हुआ है। नोएडा यातायात पुलिस वैकल्पिक रास्तों से ट्रैफिक कम करने में जुटी हुई है। कार्यकर्ता बढ़े हुए बिजली बिल को कम करने और विभाग द्वारा किसानों के शोषण के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रदर्शनकारियों ने प्रशासन और विद्युत निगम को चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर अगले 1 घंटे में निगम के आला अधिकारी बातचीत करने नहीं आए, तो किसान दिल्ली-नोएडा बॉर्डर जाम करेंगे।

भारतीय किसान यूनियन (अराजनैतिक) के प्रदेश प्रवक्ता पवन खटाना ने कहा, गौतमबुद्ध नगर के किसानों ने इस शहर को बसाने में अपनी पूरी जमीन दी। लेकिन बदले में उन्हें सिर्फ धोखा मिला है। बिजली की समस्या बड़ी है। किसानों से बढ़े हुए बिजली बिल का भुगतान कराया जा रहा है। जबकि डूब क्षेत्र में विद्युत निगम कनेक्शन देने के लिए तैयार नहीं है। इससे हमें असुविधा हो रही है। जबकि यहां के विभाग के वरिष्ठ अफसर अस्थाई कनेक्शन देने के नाम पर खेल कर रहे हैं। छोटे से लेकर उच्च स्तर तक के अधिकारी भ्रष्टाचार में शामिल हैं। हमारी मांग है कि विद्युत निगम के गौतमबुद्ध नगर के सभी अफसर आज प्रदर्शन स्थल पर आएं। हमारी मांगे सुने और उनका समाधान निकालें। अन्यथा हम दिल्ली-नोएडा बॉर्डर को जाम करने के लिए मजबूर होंगे।

प्रदर्शन में पहुंचे सैकड़ों किसानों और कार्यकर्ताओं की वजह से सेक्टर-16 मुख्य मार्ग पर घंटों ट्रैफिक जाम रहा। दरअसल किसान ट्रैक्टर और दूसरे वाहनों के साथ मुख्य मार्ग पर जाम लगाते रहे। सुरक्षा-व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए पुलिस-प्रशासन मौके पर मौजूद है। प्रदर्शनकारी किसानों से बातचीत कर उन्हें समझाने का प्रयास किया जा रहा है। लेकिन वह अपनी जिद पर अड़े हुए हैं। उनका कहना है कि विद्युत निगम के वरिष्ठ अफसर आएंगे, उसके बाद ही जाम खत्म किया जाएगा। यातायात पुलिस वैकल्पिक रास्तों से ट्रैफिक को सामान्य बनाने में जुटी है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.