भाकियू भानु ने आंदोलन की दी चेतावनी, सौंपा ज्ञापन

Noida News : भाकियू भानु ने आंदोलन की दी चेतावनी, सौंपा ज्ञापन

भाकियू भानु ने आंदोलन की दी चेतावनी, सौंपा ज्ञापन

Tricity Today | ज्ञापन सौंपा।

Noida news : भारतीय किसान यूनियन भानु गुट के एक प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को अधिशासी अभियंता से मुलाकात कर अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन सौंपा। प्रतिनिधिमंडल ने विद्युत विभाग पर वादा खिलाफी करने का आरोप लगाया और चेतावनी दी कि यदि एक सप्ताह में कार्रवाई नहीं की जाती है, तो उनके कार्यालय का घेराव कर आंदोलन किया जाएगा।

क्या है पूरा मामला 
भारतीय किसान यूनियन भानु गुट के राष्ट्रीय महामंत्री चौधरी बीसी प्रधान ने बताया कि बुधवार को उनके नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने अधिशासी अभियंता शशांक शेखर से मुलाकात की। लगभग 4 महीने पहले विभाग की लापरवाही के कारण बरौला गांव में एक गरीब महिला महरून की भैंस करंट लगने से मर गई थी। पीड़ित महिला ने वह भैंस कर्ज पर ली थी और वह उसका दूध बेचकर अपना व अपने बच्चों का पालन पोषण कर रही थी। घटना से आक्रोशित लोगों ने नारेबाज़ी और रोड जाम करने का प्रयास किया था। उसके बाद विद्युत विभाग के जेई नितेश ने मौक़े पर पहुंचकर 15 दिन में पीड़िता को मुआवजा दिलाने, के साथ ही ट्रांसफ़र के तार की फेंसिग करने का आश्वासन दिया था। मगर, इतना समय बीतने के बाद भी आज तक कोई भी वादा पूरा नहीं किया गया।

आंदोलन की चेतावनी
चौधरी बीसी प्रधान ने बताया कि अधिशासी अभियंता ने सभी कार्यों को कराने के लिए एक सप्ताह का समय मांगा है। आश्वासन मिलने पर उनको समय दिया गया है। चौधरी बीसी प्रधान ने कहा कि यदि एक सप्ताह में वादा पूरा नहीं किया गया तो उनके कार्यालय का घेराव कर आंदोलन किया जाएगा।

प्रतिनिधिमंडल में ये लोग रहे मौजूद
भाकियू भानु के प्रतिनिधिमंडल में मुख्य रूप से ओमप्रकाश गुर्जर, राजबीर मुखिया महानगर अध्यक्ष, अनिल बैसोया महासचिव नोएडा, रिषी अवाना संगठन मंत्री, सतीश चौधरी, प्रवीण बैसोया, जीतन चौधरी, महरदीन खान और काले इत्यादि मौजूद रहे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.